सतीश पूनिया ने IAS टीना डाबी से कहा- दादागिरी कर रहे हो, डांट-डांटकर सफाई करवा रहे हो...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2488349

सतीश पूनिया ने IAS टीना डाबी से कहा- दादागिरी कर रहे हो, डांट-डांटकर सफाई करवा रहे हो...'

Rajasthan News: सतीश पूनिया ने IAS टीना डाबी से कहा कि दादागिरी कर रहे हो, डांट-डांटकर सफाई करवा रहे हो...', जानिए ये पूरा मामला क्या है?

satish poonia and tina dabi

Rajasthan News: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बाड़मेर में जिला कलेक्टर टीना डाबी द्वारा नवो बाड़मेर अभियान की जमकर तारीफ की.

पूनिया ने प्रशंसा करते हुए कहा कि टीना डाबी अच्छा काम कर रही हैं. इस दौरान मजाकिया अंदाज में पूनिया ने टीना डाबी से कहा कि दादागिरी कर रहे हो. डांट-डांटकर सफाई करवा रहे हो, लेकिन अच्छा काम हुआ है. बाड़मेर भी इंदौर जैसा हो जाएगा.

अपने दो दिवसीय बाड़मेर दौरे पर पहुंचे पूनिया आदर्श स्टेडियम में बाड़मेर शहर की सफाई के लिए 10 मोबाइल वाहनों को हरी झंडी दिखाने के अल्प आयोजन में शामिल होने पहुंचे थे.

उन्होंने आयोजन स्थल पर जैसे ही टीना डाबी को देखा तो उन्होंने कहा कि आप जो काम कर रही हो इससे बाड़मेर इंदौर जैसा हो जाएगा.

गौरतलब है कि हाल ही में राजस्थान में उपचुनाव के सवाल पर उन्होंने कहा हमारी सरकार ने कई फैसले लिए हैं. चाहे वह ERCP हो, यमुना जल समझौता हो या पेपर लीक मामले में कार्रवाई हो. मुझे पूरा भरोसा है कि भारतीय जनता पार्टी धरातल पर संगठन के तौर पर कांग्रेस से बेहतर है.

सतीश पूनिया ने पूर्व CM अशोक गहलोत और PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने अशोक गहलोत को लेकर कहा,'' मुझे लगता है अशोक गहलोत जी कांग्रेस के लिए मार्गदर्शक मंडल का सदस्य भर रहे गए हैं. गोविंद सिंह डोटासरा को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है वह एक आइटम बॉय की तरह गमछा हिला कर ठुमका लगा सकते हैं, लेकिन ठुमका लगाने से चुनाव नहीं जीते जाते हैं."  

Trending news