बाड़मेर में कलयुगी भाई ने बहन को दिया 8 लाख 36 हजार रुपए का धोखा, पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1537075

बाड़मेर में कलयुगी भाई ने बहन को दिया 8 लाख 36 हजार रुपए का धोखा, पुलिस ने दबोचा

Barmer news: बाड़मेर में भाई ने खुद अपनी बहन को ठगी का शिकार बनाया है. आमतौर पर भाई अपनी बहन के लिए लाखों रुपए के भात भरने की खबरें तो आपने कई बार सुनी होगी. लेकिन बाड़मेर जिले में एक कलयुगी भाई ने अपनी सगी बहन को ही 8 लाख 36 हजार रुपए का चूना लगा दिया. जिसके बाद महीने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Barmer news: बाड़मेर  रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली थाने के हेड कांस्टेबल जयकिशन ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी निवासी जियो पत्नी बालाराम प्रजापत ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके खाते से ₹836000 गायब हो गए हैं. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बैंक से डिटेल मांगी यह सभी पैसे एटीएम से निकालने की सूचना प्राप्त हुई.

 जिस पर बाड़मेर कोतवाली थाना पुलिस ने गहन अनुसंधान करते हुए एटीएम के सीसीटीवी फुटेज व अन्य जानकारी खंगाल कर जांच की तो जिओ देवी के सगे भाई रेखा राम पुत्र पेमाराम ने एटीएम से अपनी बहन के खाते से पैसे निकाल लिए कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी भाई रेखाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपनी बहन के खाते से ₹836000 निकालने की बात स्वीकार की जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर लिया.

 बाड़मेर में आरोपी रेखा राम ने अपनी बहन जियो देवी का एटीएम कार्ड चुराया और उसके बाद एटीएम से अलग-अलग ट्रांजैक्शन कर उसके खाते से 8 लाख 36 हजार रुपये निकाल लिए. जिओ देवी पैसे निकालने के लिए बैंक पहुंची तो बैंक कर्मचारियों ने बताया कि आपके खाते में पैसे नहीं हैं. 

यह बात सुनकर जियो देवी के होश उड़ गए. बैंक खाते थे पैसे गायब होने की पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट सौंपी जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस आरोपी भाई रेखाराम से गहन पूछताछ कर रही है, और बरामद करने के प्रयास में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Government Job: राजस्थान में 12वीं पास युवाओं के लिए निकली सरकारी भर्ती, 31 जनवरी के पहले करें आवेदन, शानदार है मानदेय भी

 

Trending news