राजस्थान की मूमल की मदद के लिए RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने इतने रुपये देने की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1578577

राजस्थान की मूमल की मदद के लिए RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने इतने रुपये देने की घोषणा

Barmer News: बाड़मेर के शिव तहसील निवासी बालिका मूमल का क्रिकेट खेलते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरसीए अध्यक्ष ने बालिका को लाखों रुपयों की राशि देने की घोषणा की. 

राजस्थान की मूमल की मदद के लिए RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने इतने रुपये देने की घोषणा

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर के शिव तहसील निवासी बालिका मूमल का क्रिकेट खेलते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरसीए अध्यक्ष ने बालिका को जोधपुर के सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात करवाई. 

आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए बालिका को 2 लाख की राशि देने की घोषणा की, साथ हीं, उन्होंने कहा कि सीएम ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से बालिका के शिक्षा और खेल को लेकर पूरी मदद और सहयोग का आश्वासन दिया है. 

गौरतलब है कि बाड़मेर के छोटे से गांव में क्रिकेट खेलते हुए बालिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उसके बाद में आरसीए अध्यक्ष ने उसके परिवार के लोगों से मुलाकात की और इस बच्ची का को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया था. 

इसी कड़ी में आरसीए अध्यक्ष ने बालिका और उसके परिवार के लोगों को मुख्यमंत्री से मिलवाकर आर्थिक सहयोग दिलवाने की मांग की. इस पर मुख्यमंत्री सीएम अशोक गहलोत ने भी उसे आश्वस्त किया है. इस पर बालिका और उसके परिजनों ने आरसी अध्यक्ष वैभव गहलोत और सीएम अशोक गहलोत का आभार जताया. 

बता दें कि बाड़मेर की बेटी मूमल मेहर का वीडियो वायरल होने के बाद  उसका वीडियों केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर-जैसलमेर के सांसद कैलाश चौधरी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सबने मूमल मेहर की खूब तारीफ की. प्रदेश के बाड़मेर की रहने वाली मूमल मेहर के पिता एक किसान हैं. 

मूमल मेहर का वीडियो वायरल के बाद ही लोगों ने इसे धड़ाधड़ शेयर किया और भारत सरकार से इस लड़की की मदद करने की मांग की, जिसके बाद आरसी के अध्यक्ष वैभव गहलोत इसकी मदद के लिए आगे आए और उन्होंने मदद और सहयोग का आश्वासन दिया. 

यह भी पढ़ेंः Aaj ka Rashifal: आज मेष, कुंभ के साथ इन राशियों को खूब मिलेगा पैसा, जानिए आपका आज का राशिफल

Trending news