बाड़मेर में मंत्री कैलाश चौधरी बन गए मैच रेफरी, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

बाड़मेर में मंत्री कैलाश चौधरी बन गए मैच रेफरी, जानिए क्या है पूरा मामला

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के दौरे पर है. जहां आयोजित खेल प्रतियोगिता में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने रेफरी एवं संचालक की भूमिका निभाकर सभी को प्रोत्साहित किया.

बाड़मेर में मंत्री कैलाश चौधरी बन गए मैच रेफरी, जानिए क्या है पूरा मामला

Pachpadra News: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के दौरे पर है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बुधवार को बालोतरा में पचपदरा विधानसभा की ओर से आयोजित सांसद खेल प्रतियोगिताओं के समापन समारोह में भाग लेकर खिलाड़ियों, पार्टी कार्यकर्ताओं एवं खेलप्रेमी आमजन का उत्साहवर्धन किया. प्रतियोगिता के दौरान कबड्डी एवं रस्साकशी सहित विभिन्न परंपरागत खेलों का आयोजन हुआ. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने रेफरी एवं संचालक की भूमिका निभाकर सभी को प्रोत्साहित किया.

पचपदरा विधानसभा की ओर से बालोतरा में आयोजित सांसद खेलकूद प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में बालोतरा भाजपा जिलाध्यक्ष बाबू सिंह राजगुरु, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश बी. चौहान एवं बालोतरा नगर परिषद सभापति महापौर श्रीमती सुमित्रा जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- Video: अलवर शहर के करीब बढ़ रहा बाघों का कुनबा, 25 बाघ मचा रहे धमाचौकड़ी

समापन समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में खेलों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इन निरंतर प्रयासों से ही हमारे एथलीट राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की प्रतिष्ठा को बनाए रखने में प्रयासरत हैं. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी खेलो इंडिया एवं सांसद खेल प्रतियोगिता जैसे नवाचारी पहल के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र में स्थानीय प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं. इससे निश्चित रूप से आने वाले समय में ग्रामीण क्षेत्रों से खेल प्रतिभाएं निकलकर देश का नाम रोशन करेगी.

Trending news