Pachpadra: बजरी को लेकर आरोप प्रत्यारोप हुए तेज,बीजेपी ने विधायक के आरोपों का दिया जवाब
Advertisement

Pachpadra: बजरी को लेकर आरोप प्रत्यारोप हुए तेज,बीजेपी ने विधायक के आरोपों का दिया जवाब

 बीजेपी जिलाध्यक्ष महेश बी चौहान ने कहा कि क्षेत्र में बजरी को लेकर 3 लोगों की मौत हो गई लेकिन कोई कार्रवाई होती नजर नहीं आ रही है. 

Pachpadra: बजरी को लेकर आरोप प्रत्यारोप हुए तेज,बीजेपी ने विधायक के आरोपों का दिया जवाब

Pachpadra: बाड़मेर में इन दिनों बजरी के मुद्दे को लेकर आरोप प्रत्यारोप चरम पर हैं. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पचपदरा विधायक व बालोतरा प्रधान पर बजरी ठेकेदार से सांठ गांठ के आरोप लगाए. जिस पर विधायक ने भी पलटवार करते हुए मंत्री पुत्र पर बजरी माफियाओं को शह देने का आरोप लगाया.

आज बीजेपी ने प्रेसवार्ता कर विधायक के आरोपों पर पलटवार किया व विधानसभा में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. बीजेपी जिलाध्यक्ष महेश बी चौहान ने कहा कि विधायक सिर्फ आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने 4 साल के कार्यकाल में रिफाईनरी को लेकर स्थानीय लोगों को रोजगार की कोई आवाज नहीं उठाई. रही बात बजरी की तो सरकार उनकी है उन्हीं के क्षेत्र में मनमानी कीमत वसूल की जा रही है और विधायक बजरी की कीमत कम करवाने को लेकर सिर्फ बयानबाजी करते है लेकिन कोई ठोस कदम उठा पाए हैं.

क्षेत्र में बजरी को लेकर 3 लोगों की मौत हो गई लेकिन कोई कार्रवाई होती नजर नहीं आ रही है. केंद्रीय मंत्री द्वारा आयोजित गरबा प्रतियोगिता पर सवाल खड़े करना उनकी धर्म के प्रति संकीर्ण मानसिकता का परिचायक है,विधायक केंद्रीय मंत्री की बढ़ती लोकप्रियता से कुंठित होकर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.

पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में सिर्फ भूमाफियाओं को संरक्षण मिल रहा है,जगह जगह सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण हो रहे है,स्कूलों में अध्यापक नहीं है,जिले की मांग को लेकर अपनी सरकार होते हुए नंगे पैर घूमना महज एक नाटक है,हमारे कार्यकाल में बजरी की कीमत निर्धारण के लिए कलेक्टर की अध्यक्षता में एक कमेटी होती थी. जिसमें जिले के सभी विधायक शामिल होते थे और बजरी की कीमत तय करते थे लेकिन इस सरकार के कार्यकाल में सभी बजरी ठेकेदार के आगे नतमस्तक है.

बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गोविंदसिंह कालूड़ी ने कहा कि हिन्दू धर्म मे तालाब पूजन,कन्या पूजन व सन्त पूजन की परंपरा बरसों से चली आ रही है. ये सनातन धर्म व संस्कृति की परिचायक है. विधायक द्वारा इन आयोजनों पर टिप्पणी करना उनकी हिन्दू विरोधी मानसिकता दर्शाता है.केंद्रीय मंत्री को बढ़ती लोकप्रियता विधायक को रास नहीं आ रही है इसलिए वो झूठे आरोप लगा रहे है.

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़

Trending news