बस और ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत छह घायल, हाईवे में लगा जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1300827

बस और ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत छह घायल, हाईवे में लगा जाम

मेगा हाईवे पर नाकोड़ा गोलाई के पास जाखड़ ट्रेवल्स की एक निजी बस और मिनी ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद बस असंतुलित होकर पलट गई.

बस और ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत छह घायल, हाईवे में लगा जाम

Barmer: बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे पर नाकोड़ा गोलाई के पास जाखड़ ट्रेवल्स की एक निजी बस और मिनी ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद बस असंतुलित होकर पलट गई. बस में सवार आधा दर्जन सवारियां घायल और एक यात्री की मौत हो गई. घटना के बाद मेगा हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया. घटना की जानकारी मिलने पर सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बस से बाहर निकलवा कर सिणधरी के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज जारी है. 

पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त बस को हाईवे से हटवा कर जाम खुलवायाता. सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि जाखड़ ट्रेवल्स की बस जयपुर से सांचौर की तरफ जा रही थी, इस दौरान नाकोड़ा गोलाई के पास सामने से आ रहे मिनी ट्रक से भिड़ंत हो गई. हादसे में बस चालक भंवर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य घायलों को सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां से 2 यात्रियों की स्थिति गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सांचौर रेफर कर दिया. फिलहाल सिणधरी थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

Trending news