शिव में बाबा रामदेव के जन्मदिन पर मंगल आरती के साथ हुआ मेले का आगाज, उमड़े श्रद्धालु
topStories1rajasthan1325971

शिव में बाबा रामदेव के जन्मदिन पर मंगल आरती के साथ हुआ मेले का आगाज, उमड़े श्रद्धालु

सोमवार को भादवा सुदी दूज को मंगला आरती के साथ बाबा के दर्शन को लेकर देश और प्रदेश से लाखों श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ा. बाबा रामदेव अवतार धाम रामदेरिया में सोमवार को बाबा रामदेव जी के जन्मदिन भादवा सुदी बीज के दिन मंगल आरती के साथ मेले का आगाज हो गया.

 

शिव में बाबा रामदेव के जन्मदिन पर मंगल आरती के साथ हुआ मेले का आगाज, उमड़े श्रद्धालु

Sheo: पश्चिमी राजस्थान के लोक देवता बाबा रामदेव का सोमवार को भादवा सुदी दूज को मंगला आरती के साथ बाबा के दर्शन को लेकर देश और प्रदेश से लाखों श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ा. बाबा रामदेव अवतार धाम रामदेरिया में सोमवार को बाबा रामदेव जी के जन्मदिन भादवा सुदी बीज के दिन मंगल आरती के साथ मेले का आगाज हो गया. मेले के आगाज साथ ही देशभर से हजारों की तादाद में श्रद्धालुओं ने बाबा के जन्मस्थली पहुंचकर बाबा के दर्शन किए साथ ही बाबा की थाटी खेजड़ी परिक्रमा लगाई.

मेले में सुरक्षा व्यवस्था के लिये भारी पुलिस बल तैनात किया गया. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव बाबा रामदेव अवतार धाम पहुंच कर बाबा को धोक लगाई और कानून व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान बाबा रामदेव अवतार धाम रामदेरिया ट्रस्ट की ओर से पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का स्वागत किया गया और बाबा रामदेव की तस्वीर भेंट की. इस मौके पर बाड़मेर पुलिस उप अधीक्षक आनंद सिंह राजपुरोहित, शिव उपखंड अधिकारी महावीर सिंह जोधा, बाबा रामदेव अवतार धाम ट्रस्ट कमेटी के अध्यक्ष नवल किशोर गोदारा, शिव तहसीलदार गोपी किशन पालीवाल, शिव पुलिस थाना अधिकारी राम प्रताप सिंह, भिंयाड़ चौकी प्रभारी हरिराम चौधरी, रामदेरिया सरपंच महेंद्र सारण, अवतार धाम ट्रस्ट कमेटी के सचिव खियाराम सारण, शिव प्रधान प्रतिनिधि चंद्र प्रकाश जाणी, मेला व्यवस्था कमेटी का अध्यक्ष रावताराम राव सहित पुलिस का जाब्ता मौजूद रहे.
नॉट यह खबर हाईपर लोकल के लिए है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news