विधायक हरीश चौधरी रहे बायतु दौरे पर, विकास कार्यों का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240495

विधायक हरीश चौधरी रहे बायतु दौरे पर, विकास कार्यों का किया निरीक्षण

 पंजाब कांग्रेस प्रभारी व बायतु विधायक हरीश चौधरी अपने विधानसभा क्षेत्रबायतु के दौरे पर है.  विधायक पिछले कई दिनों से क्षेत्र के गांव ढाणी पहुंचकर विकास कार्यों का जायजा लिया. इस दौरान वेबायतु में बनने वाले महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम मॉडल विद्यालय के निर्माण के कार्य को भी देखने पहुंचे. 

विधायक हरीश चौधरी रहे बायतु दौरे पर, विकास कार्यों का किया निरीक्षण

Baytoo: पंजाब कांग्रेस प्रभारी व बायतु विधायक हरीश चौधरी अपने विधानसभा क्षेत्रबायतु के दौरे पर है.  विधायक पिछले कई दिनों से क्षेत्र के गांव ढाणी पहुंचकर विकास कार्यों का जायजा लिया. इस दौरान वेबायतु में बनने वाले महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम मॉडल विद्यालय के निर्माण के कार्य को भी देखने पहुंचे. निर्माण के निरक्षण के दौरान उन्होंने हेमजी का तला ग्राम पंचायत में जमीन को देखा. तथा स्कूल की  बिल्डिंग के नक्शे को देखकर जल्द काम शुरू करने के अधिकारियों को निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें- बीजेपी की बैठक के दौरान हमला,ओम माथुर बोले- कांग्रेस ने दिखाया अपना चरित्र

वहीं,  विधायक हरीश चौधरी ने इस दौरान आमजन से मुलाकात कर उनकी समस्याएं भी सुनी. इसके अलावा उन्होंने मनरेगा में नवनिर्मित मॉडल आदर्श तालाबों का भी निरीक्षण किया. हाल ही में हुई बारिश के बाद ग्राम पंचायत उतरनी में नवनिर्मित पाउंड्री मॉडल तालाब पानी से लबालब हो गया है. तालाब में पानी को देखकर ग्रामीणों में खुशी की लहर है.

 इस दौरान हरीश चौधरी ने करीब 40 लाख से अधिक लागत से बने इस मॉडल तालाब का अवलोकन किया और इस तालाब का और विस्तार करने व विकास कार्य करवाने की बात कही.अपने दौरे के  दौरान विधायक ने कई इलाको का दौरा कर कई गांवों का दौरा कर सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत भी  की. 

 विधायक हरीश चौधरी के साथ में बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, बायतु प्रधान सिमरथा राम यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गोदारा,एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजेंद्र कड़वासरा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news