पानी की टंकी में कूदी विवाहिता की इलाज के दौरान मौत, मृतका 7 माह की गर्भवती थी
Advertisement

पानी की टंकी में कूदी विवाहिता की इलाज के दौरान मौत, मृतका 7 माह की गर्भवती थी

 पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के लाखेटाली गांव में ससुराल पक्ष से परेशान गर्भवती महिला 2 दिन पूर्व टांके में कूद गई. जैसे ही घर के लोगों को पता चला तो टांके से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल ले पहुंचे. 

पानी की टंकी में कूदी विवाहिता की इलाज के दौरान मौत.

बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के लाखेटाली गांव में ससुराल पक्ष से परेशान गर्भवती महिला 2 दिन पूर्व टांके में कूद गई. जैसे ही घर के लोगों को पता चला तो टांके से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल ले पहुंचे. जहां महिला के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची नागाणा थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी. पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर बेटी को तंग करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हज कमेटी की तरफ से जयपुर और दौसा के हज यात्रियों के लिए टीकाकरण कैंप आयोजित

 पुलिस के अनुसार 29 वर्षीय अमीना पुत्री गुला खान निवासी भाटों का डेर की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व लाखेटाली निवासी मठार खान के साथ हुई थी. जिसके दो लड़के है. बड़ा लड़का 8 साल का और छोटा 3 साल का है. अमीना 2 दिन पहले टांके में कूद गई थी. ससुराल पक्ष के लोग उसे टांके से निकालकर बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले पहुंचे थे. जहां उसका उपचार चल रहा था. लेकिन रविवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मृतका करीब 7 महीने की गर्भवती थी. मृतका के साथ गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई. पुलिस ने ससुराल पक्ष के खिलाफ धारा 306 में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news