बाड़मेर से गुजरात जा रही बस का भीषण सड़क हादसा, परिचायक के दोनों पैर कटकर हुए अलग, देखते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1224345

बाड़मेर से गुजरात जा रही बस का भीषण सड़क हादसा, परिचायक के दोनों पैर कटकर हुए अलग, देखते रह गए लोग

बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर मीठी सरहद में शुक्रवार देर रात को सड़क किनारे खड़ी बस में पीछे से आ रहा एक ट्रक टकरा गया. हादसा इतना भीषण था कि बस परिचालक के दोनों पैर कटकर अलग हो गए.

बाड़मेर से गुजरात जा रही बस का भीषण सड़क हादसा

Gudamalani: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर मीठी सरहद में शुक्रवार देर रात को सड़क किनारे खड़ी बस में पीछे से आ रहा एक ट्रक टकरा गया. हादसा इतना भीषण था कि बस परिचालक के दोनों पैर कटकर अलग हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर धोरीमना थाना पुलिस व 108 एंबुलेंस मौके पर पुलिस और गंभीर घायल युवक को धोरीमना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात रेफर कर दिया.

धोरीमन्ना पुलिस के अनुसार एक निजी बस बाड़मेर से गुजरात जा रही थी. इस बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर मीठी सरहद के पास शुक्रवार देर रात को बस को सड़क किनारे खड़ी करके बस की डिक्की से सामान उतार रहे शिव थाना क्षेत्र के धारवी गांव निवासी बस परिचालक हीरसिंह पुत्र प्रभुसिंह राजपुरोहित के दोनों पैरो के ऊपर से पीछे से आ रहा ट्रक चढ़ गया. इससे हीरसिंह के दोनों पैर कट गए. 

हादसे की सूचना मिलने पर 108 एबुलेंस चालक मोहनलाल बलियारा व इएमटी भूपेंद्रसिंह मौके पर पहुंचे तथा घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां डॉ. अशोक कुमार गोदारा ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालात में गुजरात रेफर कर दिया. धोरीमना थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर जांच शुरु कर दी है.  
यह भी पढ़ें- Jaisalmer: बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news