लायंस क्लब मालाणी डॉ लखारा अध्यक्ष, अबरार सचिव व चंडक कोषाध्यक्ष मनोनीत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207855

लायंस क्लब मालाणी डॉ लखारा अध्यक्ष, अबरार सचिव व चंडक कोषाध्यक्ष मनोनीत

जिले में लायंस क्लब मालाणी सेवा के क्षेत्र में सराहनीय भागीदारी निभा रहा है. सामाजिक सरोकार में क्लब का एक एक सदस्य सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में समर्पित है. यह बात लायंस क्लब मालाणी के पूर्व अध्यक्ष कैलाश कोटड़िया ने क्लब की नई कार्यकारिणी के गठन के दौरान कही.

 लायंस क्लब मालाणी डॉ लखारा अध्यक्ष, अबरार सचिव व चंडक कोषाध्यक्ष मनोनीत

बाड़मेर: जिले में लायंस क्लब मालाणी सेवा के क्षेत्र में सराहनीय भागीदारी निभा रहा है. सामाजिक सरोकार में क्लब का एक एक सदस्य सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में समर्पित है. यह बात लायंस क्लब मालाणी के पूर्व अध्यक्ष कैलाश कोटड़िया ने क्लब की नई कार्यकारिणी के गठन के दौरान कही. इस अवसर पर व्याख्याता डा संपतराज जैन, इंद्रप्रकाश पुरोहित,डॉ हरीश जांगिड, विनोद मूंदड़ा ने क्लब द्वारा किए जा रहे कार्यों को जनहित के क्षेत्र में और अधिक सार्थक बनाने पर जोर दिया.

नई कार्यकारणी का हुआ गठन 
लायंस क्लब मालाणी बाड़मेर की नई कार्यकारणी के गठन डॉ जीसी लखारा की अध्यक्षता एवं क्लब के वरिष्ठ विनोद मूंदड़ा के सानिध्य में हुआ. बैठक में सर्वसम्मति से डॉ जीसी लखारा को अध्यक्ष, युवा समाजसेवी अबरार मोहम्मद को सचिव व रमेश कुमार चंडक को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया किया गया.

इस अवसर पर लायंस क्लब मालानी के जोन चेयरमैन इंद्रप्रकाश पुरोहित, व्याख्याता संपतराज जैन, कैलाश कोटड़िया, डॉ हरीश जांगिड,डॉ मूलचंद चौधरी, पूर्व अध्यक्ष राजेश खत्री, राकेश बोथरा, पुखराज संखलेचा सहित कई सदस्य मौजूद रहे.
मालानी क्लब ने जोशी को श्रद्धांजलि अर्पित कर दो मिनट का मौन रखा
नई कार्यकारणी गठन के तुरंत बाद लायंस क्लब मालानी के सभी पदाधिकारी सहित सदस्यों ने पनघट रोड़ स्थित मां रन्नादे कुंज पहुंच कर श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम के दौरान सांचीहर समाज के अध्यक्ष व समाजसेवी एडवोकेट यज्ञदत्त जोशी के तश्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी.

Trending news