जानें कौन है सीएम अशोक गहलोत की सोशल मीडिया फैन विमला? बाड़मेर डीएम ने दिया ये गिफ्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1756417

जानें कौन है सीएम अशोक गहलोत की सोशल मीडिया फैन विमला? बाड़मेर डीएम ने दिया ये गिफ्ट

CM Ashok Gehlot: यदि कुछ जीवन में अच्छा करोगे तो मान-सम्मान सबकुछ मिलेगा.कुछ ऐसा ही सम्मान आज बाड़मेर डीएम ने विमला का किया है. आपको बता दें कि विमला सीएम अशोक गहलोत की सोशल मीडिया फैन है. साथ ही राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करती हैं.

 

जानें कौन है सीएम अशोक गहलोत की सोशल मीडिया फैन विमला? बाड़मेर डीएम ने दिया ये गिफ्ट

CM Ashok Gehlot: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के महंगाई से राहत शिविर निरीक्षण बाड़मेर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाली व सोशल मीडिया पर भी मुख्यमंत्री को फॉलो कर उनकी योजनाओं का प्रसार-प्रचार करने वाली महिला को आज बाड़मेर जिला कलेक्टर ने मोबाइल भेंट किया है.जिसमे एक साल तक इंटरनेट भी फ्री मिलेगा. जिसके बाद महिला को खुशी का ठिकाना नहीं है.

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर में महंगाई से राहत शिविर निरीक्षण के दौरान महिलाओं से मुलाकात उनसे सरकारी योजनाओं के बारे में संवाद किया. इस दौरान विमला बृजवाल से भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बातचीत की तो विमला ने कहा कि मैं सोशल मीडिया पर आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. आपकी हर सरकारी योजनाओं को सोशल मीडिया पर प्रसार-प्रचार करती हूं.

ट्वीटकर जताया आभार

 जिसके बाद मुख्यमंत्री ने खुश होकर उनको मोबाइल दिलाने का भरोसा दिलाया.आज मंगलवार को बाड़मेर जिला कलेक्टर अरूण पुरोहित ने विमला बृजवाल को जिला कलेक्टर कार्यालय में बुलाकर मोबाइल भेंट किया. इस दौरान महिला काफी खुश नजर आए जिला कलेक्टर ने मोबाइल बैठकर विमला को कहा कि मोबाइल ऑन करने के बाद आप सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीट कर उनका आभार जताना.

 

सीएम से मिलने के बाद मिला मोबाइल

 विमला बृजलाल ने बताया कि मुख्यमंत्री से मिलने के बाद आज मुझे सैमसंग का अच्छा एंड्राइड मोबाइल मिल गया है. 1 साल तक इस मोबाइल के अंदर इंटरनेट भी फ्री मिलेगा. मोबाइल मिलने के बाद विमला ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व बाड़मेर जिला प्रशासन का आभार जताया इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुरेंद्र पुरोहित भी साथ पर उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- RPSC Assistant Professor Recruitment 2023: राजस्थान सहायक आचार्य भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आज से आवेदन शुरू

 

Trending news