कैलाश चौधरी ने मंत्री पीयूष गोयल से की मुलाकात, रखी ये मांगें
Advertisement

कैलाश चौधरी ने मंत्री पीयूष गोयल से की मुलाकात, रखी ये मांगें

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बुधवार को उद्योग भवन दिल्ली में संसदीय क्षेत्र के बालोतरा से आए सीईटीपी पदाधिकारियों व उद्यमियों के साथ विभिन्न मांगों को लेकर केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात की. 

कैलाश चौधरी ने मंत्री पीयूष गोयल से की मुलाकात, रखी ये मांगें

Pachpadra: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बुधवार को उद्योग भवन दिल्ली में संसदीय क्षेत्र के बालोतरा से आए सीईटीपी पदाधिकारियों व उद्यमियों के साथ विभिन्न मांगों को लेकर केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात की. वहीं, समस्याओं के समाधान को लेकर आग्रह किया, जिस पर मंत्री गोयल ने संवेदनशीलता के साथ विचार करते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. 

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि बालोतरा क्षेत्र की व्यापारियों की ओर से आईपीडीएस योजना के तहत बालोतरा मे निर्मित 18 एमएलडी जेडएलडी प्लांट हेतु लम्बित अनुदान राशि के अदायगी, बिठुजा स्थित सीईटीपी प्लांट के जेडएलडी स्तर तक अपग्रेडेशन, रीको के चतुर्थ चरण मे नवीन जेडएलडी प्लांट के लिए अनुदान राशि स्वीकृत कराने, भारत सरकार की टीयूएफ योजना को जारी रखने एवं आवेदकों को अनुदान प्राप्त करने मे परेशानियों के समाधान की बात कही. 

यह भी पढ़ेंः फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

इन सभी विषयों पर केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने सकारात्मक कार्रवाई हेतु आश्वस्त किया. इसके लिए स्थानीय सांसद कैलाश चौधरी ने माननीय मंत्री पीयूष गोयल का आभार व्यक्त किया. इस दौरान बालोतरा सीईटीपी ट्रस्ट अध्यक्ष रूपचंद सालेचा, सचिव नरेंद्र गोलेच्छा, रामकिशन गर्ग, सिद्धार्थ महेश्वरी सहित अन्य उद्यमी मौजूद रहे. 

बाड़मेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

घूंघट में छिपी थी राजस्थान की पहली महिला बॉडी बिल्डर, दिखाया दम तो हिल गया पूरा देश

राजस्थान में यहां शादी के लिए लिव इन रिलेशन और लड़की का मां होना जरूरी

 

Trending news