बाड़मेर: सड़क किनारे खड़े निजी बस के परिचालक को कार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

बाड़मेर: सड़क किनारे खड़े निजी बस के परिचालक को कार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

चौहटन की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी. जिसके बाद परिचालक दिनेश की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर चौहटन थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने कार को भी जब्त किया है.

बाड़मेर: सड़क किनारे खड़े निजी बस के परिचालक को कार ने मारी टक्कर,  इलाज के दौरान हुई मौत

Chauhtan News: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के बाड़मेर चौहटन सड़क मार्ग पर सांवलोर के पास में एक निजी बस के परिचालक को कार ने टक्कर मार दी. जिसके बाद परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर स्थानीय लोगों ने परिचालक को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान परिचालक ने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी के बाद चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जानकारी के अनुसार चौहटन से बीकानेर के बीच में चलने वाली निजी बस का परिचालक दिनेश निवासी मीठे की बेरी सड़क के किनारे खड़ा था. 

इस दौरान चौहटन की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी. जिसके बाद परिचालक दिनेश की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर चौहटन थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने कार को भी जब्त किया है. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव का अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Paper Leak Case : बारिश के बावजूद धरने पर किरोड़ी लाल मीणा, बोले- सचिन पायलट को भी आना चाहिए

चौहटन थाने के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और परिचालक दिनेश के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस अब इस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है. टक्कर मारने वाली कार को भी जब्त कर लिया है.

Trending news