राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य में लाभार्थी उत्सव आयोजित, योजनाओं के लाभार्थीयों ने किया सीएम गहलोत से संवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1633269

राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य में लाभार्थी उत्सव आयोजित, योजनाओं के लाभार्थीयों ने किया सीएम गहलोत से संवाद

राजस्थान दिवस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी प्रदेश वासियों को योजनाओं से जुड़ने तथा लाभार्थी लोगों से योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की बात कही. राजस्थान दिवस पर आयोजित लाभार्थी उत्सव में आमजन ने बड़े उत्साह से भाग लिया.

राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य में लाभार्थी उत्सव आयोजित, योजनाओं के लाभार्थीयों ने किया सीएम गहलोत से संवाद

Rajasthan Divas Celebrate in Barmer: राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य में बाड़मेर जिला मुख्यालय पर आदर्श स्टेडियम में लाभार्थी उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में राजस्थान सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सीधा संवाद करने हेतु आदर्श स्टेडियम में लाभार्थी उत्सव का आयोजन किया गया. इस दौरान कार्यक्रम में आए बाड़मेर वासियों को प्रशासन की ओर से सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई.

बाड़मेर जिले से लाभान्वितों से मुख्यमंत्री द्वारा सीधा संवाद किया

लाभार्थी उत्सव के दौरान बाड़मेर जिले से लाभान्वितों से मुख्यमंत्री द्वारा सीधा संवाद किया गया और लाभार्थी किस योजना से लाभान्वित हुए हैं. उसकी भी जानकारी ली. जिसमें लाभार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के लाभार्थी नरपत सिंह, धाई देवी एवं तुलसी देवी से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सीधा संवाद किया गया तथा योजनाओं को धरातल पर जानकारी ली गई.

राजस्थान दिवस पर सीएम अशोक गहलोत ने लोगों से संवाद किया

इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी प्रदेश वासियों को योजनाओं से जुड़ने तथा लाभार्थी लोगों से योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की बात कही. राजस्थान दिवस पर आयोजित लाभार्थी उत्सव में आमजन ने बड़े उत्साह से भाग लिया तथा राज्य सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्राप्त की. जिला प्रशासन ने भी आमजन को सरकारी योजना की जानकारी देने के उद्देश्य से विभिन्न योजनाओं के पोस्टर भी लगाए गए.

ये भी पढ़ें- Amazing : RTH झुंझुनूं में नर्सिंग स्टाफ खेतों में फसल कटाई करने पहुंचा, मीम्स बनाकर बता रहा पीड़ा

राजस्थान दिवस पर ये रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी, गौ सेवा आयोग अध्यक्ष एवं बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, नगर परिषद सभापति दिलीप माली, बीसूका उपाध्यक्ष फतेह खान जिला कलेक्टर लोक बंधु, मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई, अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुरेंद्र सिंह पुरोहित समेत समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ आमजन उपस्थित रहे.

Trending news