बोलेरो में सवार होकर आए 5 बदमाश, और 12 मिनट में एटीएम मशीन उखाड़ कर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221036

बोलेरो में सवार होकर आए 5 बदमाश, और 12 मिनट में एटीएम मशीन उखाड़ कर हुए फरार

बाड़मेर जिले के कवास कस्बे में बीती रात बोलेरो में सवार होकर आए पांच अज्ञात चोरों ने महज 12 मिनट में ही 38 लाख रुपए से भरा हुआ एटीएम मशीन ही उखाड़कर फरार हो गए.

बोलेरो में सवार होकर आए 5 बदमाश

Barmer: बाड़मेर जिले के कवास कस्बे में बीती रात बोलेरो में सवार होकर आए पांच अज्ञात चोरों ने महज 12 मिनट में ही 38 लाख रुपए से भरा हुआ एटीएम मशीन ही उखाड़कर फरार हो गए. घटना की जानकारी के बाद जिले भर में पुलिस ने नाकेबंदी करवाई लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली है और एटीएम चोरी करने वाले अज्ञात चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है. 

जानकारी के अनुसार कवास कस्बे के मुख्य बाजार स्थित एसबीआई बैंक के नीचे दो एसबीआई के एटीएम मशीन लगी हुई है, जिसमें कल मंगलवार को ही कंपनी द्वारा केस लोड किया गया था और उसके बाद रात को 10:00 बजे एटीएम का सुरक्षा गार्ड घर चला गया था. देर रात्रि करीब 2:53 पर बोलेरो में सवार होकर आए पांच अज्ञात चोरों ने एटीएम दुकान के शटर में चैन डालकर बोलेरो गाड़ी से खींचकर शटर उखेड़ दिया. उसके बाद उसके बाद एटीएम मशीन को भी लोहे की चेन से बोलेरो के पीछे खींच कर 3:05 मिनट एटीएम उखाड़ कर ले गए. जिसमें 38 लाख रुपये का कैश भरा हुआ था. 

गनीमत यह रही कि उसी दुकान में पास में दूसरा SBI का एक और एटीएम भी था जिसमें करीब ₹37 लाख कैश था जिसको चोर नहीं लेकर गए. चोरों ने इस पूरी वारदात को महज 12 मिनट में अंजाम दिया और यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. फिलहाल पुलिस की स्पेशल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अलग-अलग टीमों का गठन कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने एटीएम में कैश लोड करने वाली कंपनी के कर्मचारियों को भी बुलाया है. 

बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि मैंने एफएसएल टीम व पुलिस की अन्य एक्सपर्ट टीम के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया है, जिसके बाद अज्ञात चोरों के कुछ सुराग हाथ हमें लगे हैं. पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर लगातार अज्ञात चोरों की तलाश में दबिश दे रही है. जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं सुरक्षा गार्ड की भी भूमिका इसमें संदिग्ध लग रही है, जिसको लेकर भी पुलिस पूछताछ कर रही है. 
यह भी पढ़ें- सचिन पायलट समेत मुकेश भाकर और वेद प्रकाश सोलंकी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news