चित्तौड़गढ़ से बड़ी खबर, 4 युवकों पर की गई फायरिंग, 1 पर धारदार हथियार से हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1785680

चित्तौड़गढ़ से बड़ी खबर, 4 युवकों पर की गई फायरिंग, 1 पर धारदार हथियार से हमला

चित्तौड़गढ़ क्राइम न्यूज: चित्तौड़गढ़ में 5 युवकों पर हमले की खबर सामने आई है. 4 युवकों पर फायरिंग की गई. वहीं  एक अन्य युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया. मामले की जांच की जा रही है.

चित्तौड़गढ़ से बड़ी खबर, 4 युवकों पर की गई फायरिंग, 1 पर धारदार हथियार से हमला

चित्तौड़गढ़ न्यूज: चित्तौड़गढ़ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. एक होटल में युवाओं पर फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग होते ही होटल में अफरा तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि  आधा दर्जन हमलावरों ने बंदूक और धारदार हथियारों से युवक पर हमला किया.

चार युवकों को लगी गोली

इस फायरिंग में चार युवकों को गोली लगने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला किया गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. कुल 5 लोगों पर हमले की खबर सामने आई है.

घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी

घायलों को जिला अस्पताल लेकर लेकर गए हैं. जहां उनका इलाज जारी है. खबर ये सामने आ रही है कि एक युवक की गंभीर हालत है. जिसके बाद गंभीर हालत में युवक को उदयपुर रेफर कर दिया गया है.

बजरी माफियाओं ने किया हमला

बताया जा रहा है कि ये हमला बजरी माफियाओं के द्वारा किया गया है. वहीं सभी घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. पूरा मामला कोटा-उदयपुर हाईवे स्थित हीरा होटल का बताया जा रहा है. जहां कुछ बदमशों द्वारा युवकों पर फायरिंग कर दी गई. वहीं एक युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया है.

फिलहाल चित्तौड़गढ़ पुलिस की टीम इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पुलिस की टीम बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी

बांसवाड़ा: चिकित्सा विभाग के प्रयास से छह बच्चों का होगा निशुल्क ऑपरेशन,इस जन्मजात समस्या से मिलेगा निजात

 

Trending news