Barmer News: जेल से छूटते ही शुरू की स्मैक की तस्करी, पुलिस ने फिर से किया अंदर
Advertisement

Barmer News: जेल से छूटते ही शुरू की स्मैक की तस्करी, पुलिस ने फिर से किया अंदर

Barmer News: जिले के धोरीमन्ना थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी के कब्जे से 15 ग्राम स्मैक और मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है.

 

Barmer News: जेल से छूटते ही शुरू की स्मैक की तस्करी, पुलिस ने फिर से किया अंदर

Barmer News: जिले के धोरीमन्ना थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.  पुलिस ने एसपी दिगत आनंद ( Digat anand ips) के नेतृत्व में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी के कब्जे से 15 ग्राम स्मैक और मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है. थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि मुखबीर के जरिए सूचना मिली की प्रतापनगर मानकी निवासी हनुमानराम पुत्र भगवानाराम जाती विश्नोई मोटरसाइकिल पर अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई कर रहा है.

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आले दर्जे के बदमाश आरोपी हनुमान राम की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 15 ग्राम अवैध स्मैक मिली पुलिस ने आरोपी हनुमानराम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 15 ग्राम स्मैक व मोटरसाइकिल को बरामद कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया फिलहाल पुलिस आरोपी से अवैध मादक पदार्थ खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है.

जेल से रिहा होते ही शुरू की अवैध मादक पदार्थो की सप्लाई
जानकारी के अनुसार आरोपी हनुमान राम बिश्नोई लूट और मारपीट के मामले में करीब 1 वर्ष तक जेल में रहा जेल से रिहा होते ही अवैध मादक पदार्थों की सप्लाई करना शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस को आरोपी द्वारा अवैध मादक पदार्थों की सप्लाई करने की मुखबिर के जरिए सूचना मिली आरोपी करीब 3 माह पहले जेल से रिहा होकर घर आया था और उसके बाद अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई करता है जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी को धर दबोचा.

यह भी पढ़ें- Barmer: एक साल में 16 सब स्टेशनों की 48 मेगावाट क्षमता बढ़ी, 7 नए सब स्टेशनों का हुआ निर्माण

आले दर्जे का बदमाश है आरोपी हनुमानराम
पुलिस जानकारी में सामने आया है कि आरोपी हनुमानराम बिश्नोई प्रताप नगर माणकी का रहने वाला है आरोपी के खिलाफ चोरी, लूट, मारपीट, हत्या के प्रयास, आबकारी अधिनियम सहित कई गंभीर धाराओं में अपराध के पुर्व में धोरीमन्ना थाने में मामले दर्ज है.

यह भी पढ़ें- Barmer News:दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मिला बाड़मेर जैसलमेर का प्रतिनिधिमंडल, रेल सेवा शुरु करने की मांग

 

 

Trending news