बायतु में बीजेपी का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन, कैलाश चौधरी बोले लाभार्थियों के खातों में डायरेक्ट पहुंच रहा पैसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725057

बायतु में बीजेपी का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन, कैलाश चौधरी बोले लाभार्थियों के खातों में डायरेक्ट पहुंच रहा पैसा

Barmer: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने 9 साल पूरे कर लिए हैं, इसके उपलक्ष्य में भाजपा कार्यालय पुराना गांव बायतु में स्थानीय भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधानसभा क्षेत्र बायतु का संयुक्त मोर्चा एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ.

 

बायतु में बीजेपी का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन, कैलाश चौधरी बोले लाभार्थियों के खातों में डायरेक्ट पहुंच रहा पैसा

 Barmer: बाड़मेर के बायतु में बीजेपी का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने केंद्र सरकार के नौ साल की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की.कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा,जिला उपाध्यक्ष बालाराम मूंढ़, सिगरती देवी,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ राधा रामावत सहित मंडल अध्यक्ष,मंडल कार्यकारणी के सदस्य उपस्थित रहे.

महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर

संयुक्त मोर्चा एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 साल के कार्यकाल में कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के बलबूते आज भारत विश्व गुरु और महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है.पहले की कांग्रेस और यूपीए सरकारों के समय केंद्र की योजनाओं का फायदा अंतिम व्यक्ति तक 15 फीसदी ही पहुंच पाता था. 

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता था

वहीं 85 फीसदी पैसा बिचौलियों और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता था, परंतु नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी और संवेदनशील विजन के कारण अब केंद्र सरकार की योजनाएं दिल्ली से चलकर धरातल पर दिखाई पड़ रही हैं. डीबीटी योजना के कारण केंद्र की योजनाओं का पूरा पैसा लाभार्थी के बैंक खाते में पहुंचता है. प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि और प्रधानमंत्री आवास योजना इसकी सफलता की शानदार मिसाल है.

भाजपा जिलाध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा एवं सुशासन के इन 9 साल में केंद्र सरकार के द्वारा लिया गया हर फैसला लोगों की जिंदगी बेहतर बनाने के लिए था.

साथ ही इन नौ सालों में पीएम मोदी ने कई ऐसे ऐतिहासिक एवं निर्णायक फैसले भी लिए हैं, जिसने सिर्फ देश और दुनिया के लोगों को चौंकाया ही नहीं,बल्कि दुनियाभर में नए भारत की एक सशक्त तस्‍वीर पेश की है.

जिला उपाध्यक्ष बालाराम मूंढ़ ने कहा कि देश के सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन, देश के किसानों के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, युवाओं के लिए मुद्रा योजना, महिलाओं के लिए उज्जवला योजना, हर घर में नल, बिजली कनेक्शन, पक्की छत, फ्री इलाज, नाम मात्र के खर्च में आजीवन बीमा सम्मिलित है. यह क्रांतिकारी कदम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी विजन और केंद्र सरकार के आमजन के प्रति समर्पण को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान

 

Trending news