Barmer: पुलिस ने ट्रक चोर आरोपी को किया गिरफ्तार, झूठ बोलकर ट्रक चोरी कर हुआ था फरार
Advertisement

Barmer: पुलिस ने ट्रक चोर आरोपी को किया गिरफ्तार, झूठ बोलकर ट्रक चोरी कर हुआ था फरार

Barmer: बाड़मेर सदर थाना पुलिस ने ट्रक चोरी वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी ट्रक चोर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके कब्जे से चोरी किए हुए ट्रक को बरामद करने में भी सफलता हासिल की है. 

ट्रक चोर आरोपी को किया गिरफ्तार

Barmer: बाड़मेर सदर थाना पुलिस ने ट्रक चोरी वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी ट्रक चोर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके कब्जे से चोरी किए हुए ट्रक को बरामद करने में भी सफलता हासिल की है. जानकारी के अनुसार सदर थाने में 3 सितंबर को परिवादी लुंभाराम ने मामला दर्ज करवाया, उसकी कोर्ट में पेशी थी तो वह अपना ट्रक इंडियन नेशनल पेट्रोल पंप पर खड़ा करके कोर्ट में पेशी करवाने गया था. 

इस दौरान कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया था और 5 दिन बाद जमानत पर लौटा तो पेट्रोल पंप से उसका ट्रक गायब मिला, जिस पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू की और तकनीकी सहायता ,सीसीटीवी और मुखबिर से पता किया कि ट्रक अचलाराम निवासी जालौर द्वारा चोरी करने की बात सामने आई है. जिस पर पुलिस ने जोधपुर में दबिश देकर अचलाराम को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से चोरी किए हुए ट्रक को भी बरामद कर थाने लाया गया. 

यह भी पढ़ें - UIDAI ने लागू किया नया नियम, अब केवल इन आधार सेंटर पर बनेंगे नए आधारकार्ड

सदर थाना अधिकारी अनिल कुमार विश्नोई ने बताया कि यह ट्रक को बेचने की फिराक में था और पुलिस टीम जब पहुंची तो यह ट्रक का कलर उतारने का कार्य कर रहा था. पुलिस अब आरोपी से गहन पूछताछ करने में जुट गई है. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि अचलाराम पहले इसके ट्रक पर ड्राइवर था और जब उसको पता लगा कि ट्रक मालिक लुंभाराम को कोर्ट ने जेल भेजा है तो उसने इसका फायदा उठाकर पेट्रोल पंप पर गया और उनको बोला लुंभाराम जेल भेज दिया है और मैं उनका ट्रक ड्राइवर हूं, मेरे को चाबी दे दो और वहां से चाबी लेकर ट्रक चोरी कर फरार हो गया था.

खबरें और भी हैं...

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कई दिनों से AIIMS में थे भर्ती

दिल तो बच्चा है जी! बच्चों की स्लाइडिंग स्विंग पर फिसल रही थी चाची, बिगड़ा ऐसा बैलेंस कि...

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

Trending news