बाड़मेर में टांका निर्माण करते समय मकान की दीवार ढ़ही,डॉक्टर ने भागकर बचाई जान
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1926182

बाड़मेर में टांका निर्माण करते समय मकान की दीवार ढ़ही,डॉक्टर ने भागकर बचाई जान

Barmer news: बाड़मेर शहर की कोतवाली थाना क्षेत्र में उस वक्त बड़ा हादसा टल गया जब, गोशाला में टांका निर्माण के दौरान एक मकान की दीवार गिर गई, और मकान में बैठे डॉक्टर ने भागकर अपनी जान बचाई.हादसे की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.घटनास्थल का मौका मुआवना कर हादसे की जानकारी ली.

 

बाड़मेर में टांका निर्माण करते समय मकान की दीवार ढ़ही,डॉक्टर ने भागकर बचाई जान

Barmer news: बाड़मेर में टांका निर्माण करते समय मकान की दीवार ढ़ही,डॉक्टर ने भागकर बचाई जान.जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के हाई स्कूल के पास सुमेर गोशाला में पानी के टांके का निर्माण करवाया जा रहा है, जिसको लेकर पिछले दो-तीन दिन से खुदाई का कार्य चल रहा थी.

वहीं, टंका निर्माण स्थल के पास गोशाला का एक मकान पिछले 35-40 वर्षों से डॉ. गोपाल सिंह को किराए पर दे रखा था.इस मकान की दीवार के पास ही टांके का निर्माण करवाया जा रहा था, और खुदाई के दौरान अचानक ही दीवार गिर गई. मकान में रखा घरेलू सामान दीवार के नीचे दबने से पूरी तरह नष्ट हो गया.

पीड़ित डॉक्टर गोपाल सिंह ने बताया कि मैं पिछले 40 वर्षों से गोशाला के मकान में किराए पर रहता हूं, और आज पलंग पर बैठकर खाना खा रहा था. तभी अचानक ही एक मजदूर भागता हुआ आया और कहा यहां से जल्दी बाहर निकालो दीवार गिर रही है. जैसे ही भाग कर बाहर निकाल तो भड़बड़ा कर दीवार नीचे गिर गई.

 पलंग टीवी सहित घरेलू सामान दीवार के नीचे दबने से पूरी तरीके से नष्ट हो गया.गोशाला पदाधिकारी की ओर से किसी भी प्रकार की टांका निर्माण के लिए पहले कोई जानकारी नहीं दी गई, और एक दिन पहले ही उन्हें बताया कि यहां तक बनाया जा रहा है.मकान गिर सकता है इसलिए आप खाली कर दो, मैं एक दिन में मकान खाली करके कहां जाऊं और आज मकान की दीवार गिरने से मेरा परिवार सड़क पर आ गया है. मुझे दिखता भी नहीं है, अहमदाबाद से मेरा इलाज चल रहा है, अब मैं कहां जाऊं?

ये भी पढ़ें- Rajasthan: भीलवाड़ा की चार सीटों पर नहीं कटा किसी का टिकट, BJP ने खोले सारे पत्ते तो कांग्रेस ने भी चल दी चाल

 

Trending news