बाड़मेर में नाबालिग मासूम बच्चे के साथ लाठी-डंडों मारपीट, वीडियो वायरल
Advertisement

बाड़मेर में नाबालिग मासूम बच्चे के साथ लाठी-डंडों मारपीट, वीडियो वायरल

Chauhtan, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले की सरहदी चौहटन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक एक नाबालिग बालक को लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट कर रहा है. 

बाड़मेर में नाबालिग मासूम बच्चे के साथ लाठी-डंडों मारपीट, वीडियो वायरल

Chauhtan, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले की सरहदी चौहटन थाना क्षेत्र के गांव में एक नाबालिक बच्चे को दौड़ा दौड़ा कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक नाबालिग मासूम बच्चे के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर रहा है और मासूम बालक लगातार चिल्ला-चिल्ला कर उससे दया की भीख मांग रहा है.

बताया जा रहा है कि चौहटन थाना क्षेत्र मते का तला गांव निवासी 5 वीं कक्षा में पढ़ने वाला मासूम बालक रेत के टीले पर खेल रहा था. खेलने के दौरान मासूम बच्चों के पांव से मिट्टी उछलकर पास में बकरियां चला रहे एक युवक की आंख में गिर गई और उसके बाद गुस्साएं युवक ने मासूम बच्चे को पकड़ कर लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट की.

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: BJP का विशेष सदस्यता अभियान शुरू, 12 दिन में 50 लाख से ज्यादा नए वोटर जोड़ेगी

इसके बाद पास में खड़े लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में युवक लगातार मासूम बच्चों के साथ दौड़ा-दौड़ा कर मारपीट कर गालियां दे रहा है और बच्चा चिल्ला चिल्ला कर दया की भीख मांग रहा है. लेकिन ना तो उसे मारपीट करने वाले युवक को मासूम बच्चे पर दया आई और ना ही पास में तमाशबीन बनकर खड़े लोगों ने उसे छुड़ाया. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चौहटन थाना पुलिस हरकत में आई और चौहटन थानाधिकारी मय पुलिस जाब्ता पीड़ित बालक के घर पहुंचकर पीड़ित बालक से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और उसके बयान दर्ज किए. फिलहाल चौहटन थाना पुलिस परिजनों की ओर से अभी तक रिपोर्ट नहीं दी है. रिपोर्ट मिलने के बाद चौहटन थाना पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने अपनी तरफ से किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया है. 

यह भी पढ़ेंः  Jaipur News : राजस्थान चुनाव को लेकर जमीनी हकीकत परख रहे कांग्रेस नेता, पर्यवेक्षकों ने ली बैठक

Trending news