केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा- 9 साल 60 साल पर पड़ रहे है भारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761665

केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा- 9 साल 60 साल पर पड़ रहे है भारी

Barmer News: मोदी सरकार के नव वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा सुशासन व गरीब कल्याण का नारा लेकर भाजपा के नेता अब लोगों के बीच जा रहे हैं.  और मोदी सरकार के कार्यों को आम जनता के सामने रख रहे हैं.  

Kailash choudhary

Barmer News: मोदी सरकार के नव वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा सुशासन व गरीब कल्याण का नारा लेकर भाजपा के नेता अब लोगों के बीच जा रहे हैं. और मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां आमजन को गिना रहे हैं. इस कार्यक्रम के तहत  केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी की अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है. वह लगातार जनसभा को संबोधित कर मोदी सरकार के कार्यों को आम जनता के सामने रख रहे हैं.  वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाते हुए जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

9 साल पूर्ववर्ती 60 साल की सरकारों पर भारी
 केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल पूर्ववर्ती 60 साल की सरकारों पर भारी पड़ रहे हैं. हर क्षेत्र में देश ने विकास किया है मोबाइल के क्षेत्र में पहले हम लोग इंपोर्ट करते थे लेकिन आज हम मोबाइल एक्सपोर्ट कर रहे हैं देशभर में एयरपोर्ट की बात करें तो पहले 74 एयरपोर्ट से वह संख्या 148 पहुंच गई है और मेडिकल कॉलेज की संख्या भी दोगुनी हो गई है. 

4 करोड़ प्रधानमंत्री आवास बनाए
देश भर में 4 करोड प्रधानमंत्री आवास बनाए गए हैं देश की सुरक्षा के लिए पहले हथियार इंपोर्ट करने पड़ रहे थे लेकिन अब भारत एक्सपोर्ट कर रहा है इस दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस बात जबसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार बनी है. वह द्वेषता पूर्ण काम करने की सरकार बनी है और लगातार केंद्र सरकार के विकास कार्य में रोड़ा अटका रही है.

गहलोत सरकार पर  हमला
 बाड़मेर के उत्तरलाई में उड़ान योजना के तहत सिविल एयरपोर्ट बनाने को लेकर भी मंत्री कैलाश चौधरी ने गहलोत सरकार पर हमला बोला और कहा कि कई बार भारत सरकार ने जमीन उपलब्ध करवाने के लिए राज्य सरकार को पत्र लिखे लेकिन राज्य सरकार जमीन ही नहीं उपलब्ध करवा कर रही है.

राज्य सरकार कर रही है योजनाओं को रोकने का प्रयास 
 राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं को रोकने का प्रयास कर रही है और जो केंद्र सरकार की योजनाएं चल रही है उन पर गहलोत जी अपना फोटो लगाकर प्रचार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुरः ट्रेन की चपेट में आने सेबच्चो के सिर से उठा पिता का साया, सिर का हिस्सा हो गया था कट कर अलग

 

 

Trending news