Barmer: ओवर ब्रिज पर चढ़ते समय दाले से भरा ट्रक पलटा, 2 लोगों को मामूली चोट
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1981305

Barmer: ओवर ब्रिज पर चढ़ते समय दाले से भरा ट्रक पलटा, 2 लोगों को मामूली चोट

Barmer news: बाड़मेर शहर से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर उस वक्त बड़ा हादसा टल गया. जब एक ट्रक असंतुलित होकर पलटी खा गया हादसे में ट्रक में सवार दो लोगों को मामूली चोटे आई .

Barmer: ओवर ब्रिज पर चढ़ते समय दाले से भरा ट्रक पलटा, 2 लोगों को मामूली चोट

Barmer news: बाड़मेर शहर से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर उस वक्त बड़ा हादसा टल गया. जब एक ट्रक असंतुलित होकर पलटी खा गया हादसे में ट्रक में सवार दो लोगों को मामूली चोटे आई गनीमत यह रही कि ट्रक पलटी खाने के दौरान आसपास कोई बाइक व अन्य वाहन नहीं था. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था.

ओवरलोड ट्रक पलटा 

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के कृषि मंडी सामने महेश एग्रो फूड से दालो के कट्टो से भरकर ट्रक जैसलमेर रोड स्थित नवले की चक्की के पास गोदाम जा रहा था. इस दौरान नेशनल हाईवे 68 पर होटल ब्राह्मण फूड प्लाजा के सामने ब्रिज पर चढ़ने के दौरान ट्रक अचानक की ओवरलोड होने के कारण असंतुलित हो गया और पलटी खा गया.

इसे भी पढ़ें: धानेश्वर में कार्तिक पूर्णिमा का लगा मेला,मौसम खराब होने के कारण मेलार्थियों की संख्या भी कम

ट्रक में सवार दो लोगों को मामूली चोटे
 जिसके बाद ट्रक में भरे कट्टे सड़क पर बिखर गए गनीमत यह रही कि हादसे में ट्रक में सवार दो लोगों को मामूली चोटे आई. हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों का जाम लग गया घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे से ट्रक व दाले के कट्टो को हटवा कर जाम को खुलवाया. 

मंडी को बड़ा नुकसान 
पुलिस के मुताबिक कृषि मंडी में दालो के कट्टो से भरकर एक ट्रक गोदाम पर जा रहा था. तभी ब्रिज पर चढ़ने के दौरान हादसा हो गया. हादसे में ट्रक में सवार दो लोगों को मामूली चोटे आई  है. और ट्रक पलट गया है, गनिमत रही की पलटी खाने के दौरान आसपास कोई और वाहन नहीं था. जिसे बड़ा हादसा टल गया. पूरा ट्रक  दालो के कट्टो से भरा हुआ था, जिसे मंडी को बड़ा नुकसान हो गया. 

इसे भी पढ़ें:  मकराना में धूमधाम से मना गुरुनानक देवजी का प्रकाश पर्व, निशान साहब का बदला चोला

Trending news