Sheo ब्लॉक स्तरीय सलाना कार्यक्रम में छात्रों को प्रशस्ति पत्र से किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539612

Sheo ब्लॉक स्तरीय सलाना कार्यक्रम में छात्रों को प्रशस्ति पत्र से किया सम्मानित

Sheo, Barmer News: बाड़मेर जिले के शिव उपखंड मुख्यालय पर जिले का प्रथम ब्लॉक स्तरीय वार्षिकोत्सव कार्यक्रम 2023 का आयोजन  किया गया.  जिसमें अतिथियों ने शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों और शिक्षकों का अतिथियों की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

Sheo ब्लॉक स्तरीय सलाना कार्यक्रम में छात्रों को प्रशस्ति पत्र से किया सम्मानित

Sheo, Barmer News: बाड़मेर जिले के शिव उपखंड मुख्यालय पर जिले का प्रथम ब्लॉक स्तरीय वार्षिकोत्सव कार्यक्रम 2023 का आयोजन  किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन शिव विधानसभा के शिक्षा अधिकारी के कार्यालय मुख्य ब्लॉक  के जरिए किया गया. जहां पर शिव उपखंड क्षेत्र के सभी सरकारी विद्यालयों के प्रधानाध्यापक और शिक्षक सहित छात्र छात्राएं उपस्थित रहें.

ये भी पढ़ें.. सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शिव खंड अधिकारी महावीर सिंह जोधा, शिव थाना अधिकारी रामप्रताप सिंह ब्लॉक शिक्षा अधिकारी द्वारका प्रसाद सहित अन्य  शिक्षा विभाग और प्रशासनिक अधिकारी शामिल रहे. इस दौरान कार्यक्रम में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों और शिक्षकों का अतिथियों की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. 

साथ ही शिव थानाधिकारी राम प्रताप सिंह ने कार्यक्रम में बढ़ते सड़क हादसों की रोकथाम को लेकर यातायात नियमों की जानकारी दी और कहा कि शिक्षा के साथ यातायात नियमों की भी जानकारी रखना बहुत जरूरी है क्योंकि बाड़मेर जिले में आए दिन सड़क हादसों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है जिसमें लोगों की जानें जा रहा रही हैं. इसे रोकना बहुत जरूरी हैं.

ये भी पढ़ें.. गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

 ब्लॉक स्तरीय वार्षिक उत्सव 2023 में विभिन्न स्कूलों से आए छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं की भी शानदार प्रस्तुतियां दी. इस दौरान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्कूली छात्राओं के साथ स्थानीय लोगों के साथ शिक्षाविदों ने भी भाग लिया.

अन्य खबरें....

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

 

 

Trending news