शिव में स्कूली छात्र को तेज रफ्तार बस ने कूचला, CCTV कैमरे कैद हादसा
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1928169

शिव में स्कूली छात्र को तेज रफ्तार बस ने कूचला, CCTV कैमरे कैद हादसा

Barmer News: बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार निजी बस ने स्कूली छात्र को टक्कर मार दी.  घटना की जानकारी मिलते ही भियाड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और बस को जब्त कर पुलिस चौकी में खड़ा करवाया. साथ ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

Accident News

Barmer News: बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार निजी बस ने स्कूली छात्र को टक्कर मार दी. हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया और जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही भियाड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और बस को जब्त कर पुलिस चौकी में खड़ा करवाया. साथ ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया. यह पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में लाइव कैद हो गई.

ये भी पढ़ें: राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी 

जानकारी के अनुसार शिव थाना क्षेत्र के उंडू ग्राम पंचायत मुख्यालय पर शिव से जोधपुर के बीच में चलने वाली गोगादेव ट्रेवल्स की निजी बस ने स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जा रहे 5 वर्षीय मासूम अमृत पुत्र शिवजी राम निवासी मूढणो की ढाणी को टक्कर मार दी. जिससें वह गंभीर से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मासूम को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन ईलाज के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Congress: कांग्रेस की दूसरी सूची जारी! अशोक गहलोत के समर्थकों को लगा बड़ा झटका

भियाड़ चौकी प्रभारी हरिराम ने बताया की सोमवार शाम को स्कूल की छुट्टी होने के बाद 5 वर्षीय स्कूली छात्र उण्डू चौराहे पर सड़क पार कर घर की तरफ जा रहा था तभी शिव से जोधपुर की तरफ जा रही निजी ट्रेवल्स की बस ने स्कूली छात्र को सड़क पार करने के दौरान लापरवाही पूर्वक टक्कर मार दी. इसके बाद जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया बस को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है. वही बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ

Trending news