Shiv: युवा दिवस पर आयोजित रन फॉर रेगिस्तान, 5000 से अधिक युवा ले रहे है हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1525692

Shiv: युवा दिवस पर आयोजित रन फॉर रेगिस्तान, 5000 से अधिक युवा ले रहे है हिस्सा

Sheo, Barmer news:  युवा दिवस पर युवाओं फिट रखने के लिए  'रन फॉर रेगिस्तान' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहै है, जिसे लेकर बाड़मेर जिले के शिव में युवा बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे है.

Shiv:  युवा दिवस पर आयोजित रन फॉर रेगिस्तान, 5000 से अधिक युवा ले रहे है हिस्सा

Sheo, Barmer news: बाड़मेर जिले के शिव में युवा दिवस पर युवाओं को स्वस्थ और फिट रखने के लिए जय नारायण विश्वविद्यालय जोधपुर के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और युवा नेता रविंद्र सिंह भाटी की ओर से शिव विधानसभा मुख्यालय पर  गुरूवार को 'रन फॉर रेगिस्तान' कार्यक्रम का आयोजन करवाया जा रहा है जिसमें शिव विधानसभा मुख्यालय से हजारों की संख्या में युवाओं Qj गणमान्य लोगों ने 3 किलोमीटर तक पैदल वॉक कर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

रैली में भाग लेने के बाद गुरूवार शाम को 8 किलोमीटर रन फॉर रेगिस्थान मैराथन का आयोजन होगा जिसमें पूरे राजस्थान भर से 5000 से अधिक युवाओं ने रन फॉर रेगिस्तान मैराथन में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है और लगातार युवाओं की बढ़ रही भीड़  मैराथन में भाग लेने के लिए आ रही है.

वहीं इस दौड़ में भाग लेने वाले युवाओं को रविंद्र सिंह भाटी की ओर से टी-शर्ट भी वितरण किए जा रहे हैं. युवा दिवस पर आयोजित हो रही रन फॉर रेगिस्तान मैराथन को लेकर युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक में जोश नजर आ रहा है रन फॉर रेगिस्तान मैराथन के बाद कार्यक्रम स्थल पर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा जिसमें कई लोक संस्कृति से जुड़े हुए कलाकार अपनी कलाओं व लोकगीतों की प्रस्तुतियां देंगे.

इस मैराथन में भाग लेने के लिए प्रदेशभर के सभी पार्टियों के राजनेताओं को भी रविंद्र सिंह भाटी की ओर से न्योता दिया गया है साथ ही इस मैराथन के बाद राजनीतिक गलियारों में सियासत की चर्चा भी तेज हो गई है और लोग इसे रविंद्र सिंह भाटी का जोधपुर विश्वविद्यालय के बाद अब शिव विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए युवाओं रन फ़ॉर रेगिस्तान मैराथन के बहाने शक्ति प्रदर्शन से भी जोड़कर देख रहे हैं.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : सीपी जोशी ने पढ़ा मोदी का संदेश, न्यायापालिका को दायरे में रहने की नसीहत दी

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news