Video: बाड़मेर में सरकारी स्कूल के भवन की भरभरा कर गिरी छत और दीवार, देखिए वीडियो
Advertisement

Video: बाड़मेर में सरकारी स्कूल के भवन की भरभरा कर गिरी छत और दीवार, देखिए वीडियो

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में सरकारी स्कूल के भवन की भरभरा कर छत और दीवार गिर गई. गनीमत रही की हादसे के समय उस कमरे में कोई मौजूद नहीं था इस वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया.

 

Video: बाड़मेर में सरकारी स्कूल के भवन की भरभरा कर गिरी छत और दीवार, देखिए वीडियो

Barmer: बाड़मेर जिले के शिव उपखंड क्षेत्र में उस वक्त बड़ा हादसा टल गया जब राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राजबेरा स्कूल के एक कक्षा कक्ष की दीवार और छत भरभरा कर नीचे गिर गई. 

हादसे के दौरान कक्षा कक्ष में कोई भी स्कूली छात्र नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया और कक्षा कक्ष में रखा फर्नीचर व पंखे पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे के बाद राजबेरा सरपंच प्रह्लाद राम थोरी व स्थानीय जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राज बेरा भवन का पांच नंबर कक्ष पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त था जिसके अंदर कक्षा संचालित नहीं हो रही थी. अचानक ही स्कूल समय में कक्ष की दीवार और छत भरभरा कर नीचे गिर गई. जिसके बाद पूरे विद्यालय में हड़कंप मच गया. 

 

विद्यालय भवन की खबर मिलते ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजन भी भागकर स्कूल पहुंचे और अपने बच्चों की खबर लेकर पूरे हादसे की जानकारी ली. हादसे के बाद विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रीराम गोदारा ने मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर इस पूरे हादसे से अवगत करवाया. कक्षा कक्ष की दीवार व छत गिरने से पास के कमरे भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. 

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे सरपंच सहित स्थानीय लोगों ने भी शिक्षा विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए समय पर जर्जर भवन का मरम्मत नहीं करवाने का आरोप लगाया. वहीं इस हादसे के बाद स्कूल में पढ़ने वाले स्कूली बच्चों व उनके परिजनों में डर का माहौल है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: भर्ती परीक्षाओं में पास कराकर नौकरी लगवाने का झांसा देने वाली गैंग का खुलासा, 1 अरेस्ट

यह भी पढ़ेंइन आसान तरीकों से शरीर में पूरी होगी विटामिन डी की कमी, आज से करें शुरू

यह भी पढ़ें- सोने से पहले गुलाब जल में मिलाकर लगाएं ये चीजें, खत्म हो जाएंगे रिंकल्स-झुर्रियां

Trending news