Barmer: आग में फंसे दोस्त को बचाने के लिए 10 किमी भागा, दीवार तोड़ी, अंदर जाकर देखा तो खाक हो चुका था
Advertisement

Barmer: आग में फंसे दोस्त को बचाने के लिए 10 किमी भागा, दीवार तोड़ी, अंदर जाकर देखा तो खाक हो चुका था

Barmer News: बाड़मेर में एक केमिकल से भरा टैंकर होटल में जा घुसा, जिससे आग लग गई. जैसे ही आग की सूचना टैंकर ड्राइवर के दोस्त को लगी, वह उसे बचाने के लिए 10 किमी भागता हुआ आया. उसने होटल के पीछे की दीवार तोड़ी और जब अंदर जाकर देखा तो उसके दोस्त की जान जा चुकी थी. बता दें कि ये हादसा मेगा हाईवे के पास सिणधरी कस्बे के नजदीक हुआ था.

 

Barmer: आग में फंसे दोस्त को बचाने के लिए 10 किमी भागा, दीवार तोड़ी, अंदर जाकर देखा तो खाक हो चुका था

Barmer: बाड़मेर (Barmer) में एक दर्दनाक आग हादसे की वजह से दो लोगों की जान चली गई थी. बताया जा रहा है कि मेगा हाईवे (Mega Highway) पर सिणधरी कस्बे के नजदीक केमिकल से भरे टैंकर में दो लोग जिंदा जल गथे लेकिन टैंकर ड्राइवर के दोस्त ने उसे बचा के लिए 10 किलो मीटर का रास्ता तय किया. उसने वहां पहुंचकर होटल की दीवार तोड़ी और अंगर जा कर देखा तो उसका दोस्त पूरी तरह से जल चुका था.

इन दिनों सड़क हादसों में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. जानकारी के अनुसार बाड़मेर के मेगा हाईवे के पास एक बेकाबू टैंकर  एक में जा घुसा. टैंकर के होटल में घसते ही उसमें जोरदार धमाका हुआ, जिसकी वजह से होटल मालिक और बेकाबू टैंकर का ड्राइवर बुरी तरह झुलस गए, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. बताया जा हा है कि घटनास्थल से टैंकर के ड्राइवर का घर मिहज 10 किमी की दूरी पर ही है. आग की सूचना होने पर गांव के लोग और टैंकर ड्राइवर का दोस्त मौके पर पहुंचे. उसके दोस्त ने आनन-फानन में होटल के पीछे की दीवार तोड़ी और अंदर घुसे, लेकिन तब तक उसके दोस्त की जान जा जुकी थी. 

मेगा हाईवे के पास टैंकर हुआ अनियंत्रित

बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक घटना मंगलवार रात लगभग 10:15 बजे की है. जानकारी के अनुसार हादसा बाड़मेर के पास मेगा हाईवे पर सिणधरी कस्बे के सर्किल में हुआ. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि केमिकल से भरा टैंकर अनुयंत्रित होकर होटल के अंदर जा घुसा. जिसकी वजह से वहां भीषण आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि होटल मालिक के भाई भंवराराम (30) और टैंकर के ड्राइवर निंबाराम (28) की मौके पर ही मौत हो गई.

ऐसे हुआ बड़ा हादसा

पुलिस ने जानकार दी कि गांधीधाम (Gandhidham) से केमिकल भरकर टैंकर पंजाब (Punjab) की ओर जा रहा था. तभी मंगलवार को रात करीब 10:15 सिणधरी बस स्टैंड (Sindhari Bus Stand) से लगभग 100-150 मीटर दूर टैंकर की किसी गाड़ी से टक्कर हो गई. जिसके बाद टैंकर अनियंत्रित होकर होटल के अंदर घुस गया और आग लग गई. वहीं बताया जा रहा है कि  मृतक भंवराराम एस बस ड्राइवर (bus driver) था. उसने दो माहीने पहले ही होटल खोली थी. जानकारी के अनुसार उसकी शादी चार साल हुई थी और उसके कोई बच्चा नहीं है. वो तीन भाई थे.

यह भी पढ़ेंः दुनियाभर में क्यों मनाया जाता है वर्ल्ड मिल्क डे, क्यों उठाना पड़ा WHO को ये कदम

June 2023 Vrat Tyohar List: जून के महीने में पड़ने वाले हैं ये धार्मिक उत्सव, त्योहार और व्रत, देखिए पूरी लिस्ट

Trending news