बाड़मेर में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने चार टीमें बताईं, गिरफ्तारी तेज
Advertisement

बाड़मेर में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने चार टीमें बताईं, गिरफ्तारी तेज

Barmer News:  बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ और गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत गुड़ामालानी सीओ शुभकरण के निर्देशन में थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई के नेतृत्व में अलग-अलग 4 पुलिस टीमों का गठन किया गया. 

 

 

बाड़मेर में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने चार टीमें बताईं, गिरफ्तारी तेज

Barmer, gudamalani: बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ और गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत गुड़ामालानी सीओ शुभकरण के निर्देशन में थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई के नेतृत्व में अलग-अलग 4 पुलिस टीमों का गठन किया गया. जिसमें वांछित व इनामी अपराधी, हार्डकोर, स्थाई वारंटी, संदिग्ध, मादक पदार्थ खरीदने, बेचने वाले और चोरी के अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया.

जिसमें वांछित अपराधी गोपाल पुत्र राजूराम जाति विश्नोई निवासी नेड़ीनाडी जो दादर नगर हवेली गुजरात में भी वांछित था और थाने के नकबजनी प्रकरण में वांछित चल रहा था जिस को गिरफ्तार किया वही बलात्कार के प्रकरण में वांछित आरोपी लक्ष्मण उर्फ हरचंद पुत्र कुचटाराम जाति भील निवासी डबोई को गिरफ्तार किया और अवैध शराब के प्रकरण में वांछित अभियुक्त भजनलाल पुत्र सुजानाराम विश्नोई निवासी गोदारों की बेरी पुरावा और दो संदिग्ध आरोपी राजूराम पुत्र किशनाराम विश्नोई निवासी भागभरे की बेरी और मुकेश कुमार पुत्र रामजीवन विश्नोई निवासी गडरा को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया.

वहीं हत्या के प्रकरण में फरार अपराधी रामजीवन बिश्नोई पुत्र हरिराम निवासी धोरीमन्ना, सुरेश कुमार पुत्र गिरधारी राम विश्नोई निवासी धोरीमन्ना, अपहरण और मारपीट के प्रकरण में इनामी अपराधी रमेश कुमार पुत्र सोहनलाल निवासी नेडीनाड़ी के घर पर पुलिस टीमों ने रेड की. लेकिन बदमाश घर पर नहीं मिले जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अलग-अलग के में तलाश कर रही है. 

पुलिस ने अपराधी प्रवृत्ति के लोगों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ अभियान चलाया है जिसको लेकर ग्रामीणों से पुलिस ने बदमाश प्रवृत्ति के संदिग्ध फरार आरोपियों की सूचना संबंधित पुलिस थाने में देने अपील की है पुलिस अधिकारियों ने बताया की सुचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा और बढ़ते अपराध पर लगाम लगेगा वहीं पुलिस ने अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को शरण देने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारियां शुरू कर दी है बता दें कि राजस्थान पुलिस अब यूपी के तर्ज पर बदमाशों माफियाओं व अपराधियों पर लगाम लगा रही है.

ये भी पढ़ें...

देखें वीडियो, बारां के स्कूल में घुसे नाग-नागिन तो दहशत से ग्राउंड में भाग गए सभी बच्चे

IPL में जलवे दिखा चुकी हैं दुनिया की ये सबसे खूबसूरत चीयरलीडर्स, देखें फोटोज

Trending news