Barmer: दलित विवाहिता को अकेली देख घर में घुसकर रेप,आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement

Barmer: दलित विवाहिता को अकेली देख घर में घुसकर रेप,आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

बाड़मेर न्यूज: दलित विवाहिता को अकेली देख घर में घुसकर रेप करने के बाद उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Barmer: दलित विवाहिता को अकेली देख घर में घुसकर रेप,आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Pachpadra,Barmer: सरहदी बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र में एक दलित विवाहिता को अकेली देख घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने उसके बाद ज्वलनशील पदार्थ छिड़क आग लगाकर विवाहिता की हत्या करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मृतक विवाहिता के परिजन लगातार महात्मा गांधी अस्पताल जोधपुर की मोर्चरी के आगे मुआवजे सहित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर पचपदरा पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले वाले आरोपी दरिंदे युवक शकूर खान को पचपदरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. पचपदरा पुलिस ने आरोपी का पचपदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल परीक्षण करवाया गया है और आज न्यायालय में पेश किया जायेगा पुलिस अब आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है.

इस पूरे मामले को लेकर भाजपा सहित हिंदूवादी संगठनों में आमजन में लगातार आक्रोश का माहौल है. भाजपा ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था व महिला अत्याचार के मामलों को लेकर गहलोत सरकार पर कई सवाल खड़े करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है.

महात्मा गांधी अस्पताल जोधपुर की मोर्चरी के बाहर बीजेपी के नेताओं सहित परिजन लगातार धरने पर बैठे हुए हैं और पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए मुआवजा एक सरकारी नौकरी सहित अपनी विभिन्न मांगों पर अड़े हुए हैं. वहीं पचपदरा विधायक मदन प्रजापत भी परिवार से समझाइश करने जोधपुर पहुंचे. जोधपुर रेंज के पुलिस के उच्च अधिकारी व इस पूरे मामले के जांच अधिकारी पचपदरा डीएसपी भी लगातार परिजनों व समाज के लोगों से समझाइश कर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी भी बात पर सहमति नहीं बन पाई है.

यह भी पढ़ेंः  भगवान महावीर के सारथी बने हिंडौन के एसडीएम, बैंड बाजे की धुन पर निकाली शोभायात्रा

यह भी पढ़ेंः उदयपुर, अजमेर और भीलवाड़ा समेत ये 9 जिले राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी !

Trending news