ओवैसी का खुला चैलेंज,बोले-अमीन खान साहब, आपको और आपके बेटे को नहीं बनने दूंगा विधायक
Advertisement

ओवैसी का खुला चैलेंज,बोले-अमीन खान साहब, आपको और आपके बेटे को नहीं बनने दूंगा विधायक

Barmer News: प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने राजस्थान में चुनाव लड़ने के लिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है और शनिवार को सरहदी बाड़मेर जिले के दौरे पर पहुंचे. 

 

ओवैसी का खुला चैलेंज,बोले-अमीन खान साहब, आपको और आपके बेटे को नहीं बनने दूंगा विधायक

Barmer: प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने राजस्थान में चुनाव लड़ने के लिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है और शनिवार को सरहदी बाड़मेर जिले के दौरे पर पहुंचे. एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की और रविवार को अंतरराष्ट्रीय भारत पाक बॉर्डर गागरिया में एक विशाल जन सभा का आयोजन कर केंद्र सरकार की मोदी सरकार व प्रदेश की गहलोत सरकार सहित स्थानीय विधायक अमीन खान पर तीखा प्रहार कर राजस्थान में एआईएमआईएम पार्टी चुनावी शंखनाद कर दिया है.

ओवैसी की पार्टी राजस्थान में मुस्लिम बाहुल्य 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है और असदुद्दीन ओवैसी ने बाड़मेर दौरे से राजस्थान में अपनी पार्टी की राजनीतिक जमीन तलाशने की शुरुआत की है इस दौरान ओवैसी ने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल पर जमकर निशाना साधा वहीं प्रदेश गहलोत सरकार के 4 साल में दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ हुई घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथों लिया. 

ओवैसी ने कहा कि इंद्र मेघवाल जितेंद्र मेघवाल नसीर और जुनैद हत्याकांड को अंजाम देने वाले सभी आतंकवादी है लेकिन मजहब के नाम से इंसान की जान की कीमत बढ़ाई और घटाई नहीं जा सकती उन्होंने कहा कि कन्हैया लाल की हत्या 50 लाख का मुआवजा व सरकारी नौकरी दी गई. नसीर व जुनैद हत्या पर मुआवजे में भेदभाव करने का आरोप लगाया.

शिव विधानसभा आयोजित इस जनसभा को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक अमीन खान को भी आड़े हाथों लेते हुए कन्हा की यहां से मुसलमान विधायक होते हुए भी मुसलमानों की आवाज के लिए मुंह नहीं खोलते हैं.

ओवैसी ने अमीन खान को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि इस बार दुबारा आपको शिव विधानसभा से विधायक नही बनने देंगे है सुना है कि आप अपने बेटे को चुनाव लड़ने के लिए तैयार कर रहे हैं तो हम भी हमारे बेटों को यहीं से चुनाव लड़ने के लिए तैयार कर रहे है. जो आपके बेटे पर भारी पड़ेंगे.

Trending news