Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान
Advertisement

Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान

Barmer news: बाड़मेर सामूहिक खुदकुशी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि रविवार रात को बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने पानी के टांके में कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

 

Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान

Barmer: बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार रात को बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को परिजनों की मौजूदगी में टांके से बाहर निकालकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जानकारी के अनुसार करणपुरा महाबार निवासी गजाराम का पड़ोस में ही रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन दोनों की अलग-अलग जाति होने के कारण शादी होना संभव नहीं था.

जिसके बाद दोनों ने घर के पास बने टांके पर पहुंचे और टांके का दरवाजा तोड़कर दूर फेंक दिया और टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली. जब नाबालिक बच्ची अपने घर पर नहीं मिली तो परिजन टॉर्च की सहायता से पदचिह्न के आधार पर तलाश की. जिसके बाद उन्हें पड़ोस के ही रहने वाले युवक गजाराम के साथ दोनों के शव टांके में मिले. 

परिजनों ने दोनों के प्रेम प्रसंग के चलते सामूहिक आत्महत्या करने का सदर थाने में रिपोर्ट दी है. सदर थानाधिकारी किशन सिंह ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं मेडिकल बोर्ड का गठन करवा कर दोनों ही शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, उसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार हो सकेगा.

यह भी पढ़ें...

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

इलाज के लिए अस्पताल के गेट पर 2 घंटे तक तड़पता रहा मरीज, जोधपुर किया रेफर, मौत

Trending news