Barmer News: सड़क हादसे में शिक्षक की पत्नी की मौत के मामले में पीहर पक्ष ने जताया हत्या का संदेह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2442042

Barmer News: सड़क हादसे में शिक्षक की पत्नी की मौत के मामले में पीहर पक्ष ने जताया हत्या का संदेह

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में कल शनिवार को सड़क हादसे में शिक्षक की पत्नी की मौत के मामले में पीहर पक्ष ने हत्या का संदेह जताया. 

 

Rajasthan Crime

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में कल शनिवार को सड़क हादसे में शिक्षक की पत्नी की मौत के मामले में आज पीहर पक्ष के लोग चूरू से बाड़मेर पहुंचे. 

इसके बाद पुलिस ने पीहर पक्ष के लोगों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं, पीहर पक्ष ने मृतका के पति शिक्षक व उनके ड्राइवर पर हत्या के बाद दुर्घटना रूप देने का संदेह जाहिर करते हुए मामला दर्ज करवाया. 

यह भी पढ़ें: युवती को कमरे में बंद कर 6 दरिंदों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, जैसे-तैसे पहुंची घर

दरअसल बाड़मेर जिले के सांजटा उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत दिव्यांग शिक्षक सुधानंद अपने ड्राइवर को कल शनिवार को सुबह कार देकर पिलानी से बाड़मेर आई पत्नी पूजा को लेने के लिए भेजा था और रास्ते में धन्ने के तला गांव सरहद में असंतुलित होकर कार खेजड़ी के पेड़ से टकरा गई और पत्नी पूजा की मौके पर मौत हो गई. 

इसके बाद पुलिस ने मृतक पूजा के पीहर पक्ष को सूचना दी और आज चूरू से पीहर पक्ष के लोग बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी पहुंचे. जहां पर उन्होंने सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि शिक्षक सुधानंद और उनकी पत्नी पूजा के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी. 

वहीं, कुछ समय पहले ही राजीनामा हुआ था. पीहर पक्ष को आशंका है कि पति सदानंद ने पूजा को बाड़मेर बुलाकर ड्राइवर के साथ मिलकर हत्या कर दुर्घटना का रूप देने की अंदेशा है. इस पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का अपने दोस्त से कई बार करवाया रेप, बाथरूम का वीडियो किया वायरल

वहीं, मृतक पूजा के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. सदर थाना पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा. पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

Trending news