बाड़मेर: घरेलू गैस सिलेंडर से होटल में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, सारा सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492680

बाड़मेर: घरेलू गैस सिलेंडर से होटल में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, सारा सामान जलकर राख

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर के एक होटल में घरेलू गैस सिलेंडर के उपयोग के दौरान होटल में आग लग गई, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया और आनन-फानन में होटल कर्मचारियों ने घरेलू गैस सिलेंडर को होटल से बाहर निकाला दिया. 

बाड़मेर: घरेलू गैस सिलेंडर से होटल में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, सारा सामान जलकर राख

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर के एक होटल में घरेलू गैस सिलेंडर के उपयोग के दौरान होटल में आग लग गई, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया और आनन-फानन में होटल कर्मचारियों ने घरेलू गैस सिलेंडर को होटल से बाहर निकाला दिया. उसके बाद मौके पर पहुंची नागरिक सुरक्षा और नगर परिषद की दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और उसके बाद होटल कर्मचारियों ने राहत की सांस ली है. 

बाड़मेर शहर से गुजर रहे नेशनल हाईवे 68 पर स्थित होटल न्यू के में सोमवार को उस वक्त बड़ा हादसा टल गया, जब रेस्टोरेंट में घरेलू सिलेंडर उपयोग के दौरान अचानक आग लग गई, जिसके बाद पूरे होटल में अफरा-तफरी का माहौल मच गया और देखते ही देखते होटल के किचन का सामान जलकर राख हो गया. 

इस दौरान पोर्टल कर्मचारियों ने आनन-फानन में घरेलू गैस सिलेंडर को होटल से बाहर निकाल कर झाड़ियों में छिपा दिया. आग की सूचना मिलते ही नागरिक सुरक्षा और नगर परिषद की दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया और आग लगने के दौरान होटल की किचन में नाबालिग लड़के काम कर रहे थे, जिन्होंने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई. 

यह भी पढ़ें - बस्सी: 'उड़ता पंजाब' फिल्म की तरह बना उड़ता जयपुर, युवाओं की नसों में खून की जगह दौड़ा रहा नशा

नगर परिषद के फायरमैन डूंगरराम का कहना है कि सूचना मिलने पर तत्काल फायर ब्रिगेड लेकर मौके पर पहुंचे और उस समय किचन में आग लगी हुई थी. फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया और किचन में घरेलू गैस सिलेंडर भी खुले हुए थे. होटल संचालक का कहना है कि किचन में बच्चे काम कर रहे थे और इस दौरान गरम तेल में तड़का मारने से आग लग गई. कर्मचारियों और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया और थोड़ा बहुत नुकसान हुआ है. 

खबरें और भी हैं...

हनीमून मनाने के लिए राजस्थान में ये जगह हैं सबसे शानदार, बना देंगी रोमांस का पूरा मूड

जोधपुर गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सरकार दिखाती हमदर्दी तो परिवारों का होता भला- रामलाल शर्मा

शाहरूख की पठान मूवी के बेशर्म रंग गाने पर विवाद के बीच जानें क्यों हिंदू धर्म में केसरिया है पूजनीय

Trending news