Barmer: शॉर्ट सर्किट के चलते गैरेज में लगी,लाखों रुपए का सामान जल कर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2047165

Barmer: शॉर्ट सर्किट के चलते गैरेज में लगी,लाखों रुपए का सामान जल कर राख

Barmer news: बाड़मेर शहर के रीको इंडस्ट्रीज एरिया में जेसीबी शोरूम के पास शनिवार शाम को अचानक यह कार मोटर गैरेज में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया आगजनी की घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई.

गैरेज में लगी आग

Barmer news: बाड़मेर शहर के रीको इंडस्ट्रीज एरिया में जेसीबी शोरूम के पास शनिवार शाम को अचानक यह कार मोटर गैरेज में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया आगजनी की घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. सूचना मिलते ही आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है .

रीको इंडस्ट्रीज एरिया में लगी आग 
जानकारी के अनुसार रीको थाना क्षेत्र के रीको इंडस्ट्रीज एरिया जेसीबी शोरूम के पास शुभम मोटर्स कर गेराज में अचानक की शार्ट सर्किट के बाद आग लग गई. गैरेज में रखे तेल व प्लास्टिक पार्ट्स में आग फैलने के बाद आग बेकाबू हो गई . बृजेश के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और गेराज में रखी गाड़ियों को तुरंत आनन-फानन में बाहर निकाल कर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कियाऔर फायर ब्रिगेड व पुलिस को सूचना दी .

आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची

 सूचना मिलने ही तुरंत रीको थाना पुलिस व आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. नागरिक सुरक्षा, नगर परिषद,जेएसडब्ल्यू केयर्न वेदांता की फायर ब्रिगेड के साथ नागरिक सुरक्षा की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से मोटर पार्ट्स सामान को बाहर निकाल कर आग पर काबू पाया जा रहा है. आगजनिक की घटना में कार मोटर गैरेज लाखों रुपए के पार्ट्स व अन्य सामान जलकर राख हो गए. प्रथम दृश्य शॉर्ट सर्किट के बाद तेल प्लास्टिक पार्ट्स में आग लगने की बात सामने आई है. 

गाड़ियों को बाहर निकाला
आगजनी की घटना के समय गैरेज में कई गाड़ियां थी लेकिन समय रहते फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचने व स्थानीय लोगों की सजकता के चलते गाड़ियों को बाहर निकाल लिया गया . जिससे बड़ा हादसा होते होते टल गया और कोई जनहानि नही हुई .

यह भी पढ़ें: युवक की मौत को लेकर भील समुदाय का प्रदर्शन, पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

Trending news