बाड़मेर न्यूज: पुरानी रंजीश के चलते विवाद, हत्या के बाद मचा बवाल, मुआवजा दिलाने की मांग
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1940034

बाड़मेर न्यूज: पुरानी रंजीश के चलते विवाद, हत्या के बाद मचा बवाल, मुआवजा दिलाने की मांग

Barmer News: पुरानी रंजीश को लेकर पहले भाई को टक्कर मार कर नीचे गिराया, और उसके बाद मारपीट कर हत्या कर दी.इसके बाद बवाल मचा हुआ है,परिजन व समाज के लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई व पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. 

 

बाड़मेर न्यूज: पुरानी रंजीश के चलते विवाद, हत्या के बाद मचा बवाल,  मुआवजा दिलाने की मांग

Barmer News: बाड़मेर से बड़ी खबर है, बालोतरा जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आपसी रंजीत को लेकर बाइक सवार को टक्कर मार मारपीट कर हत्या करने के मामले में तूल पकड़ लिया है, परिजन सुबह से ही लगातार जोधपुर मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी के आगे धरने पर बैठे हुए हैं. परिजन व समाज के लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई व पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

पुलिस के अनुसार मंडली थाने के मोहनपुरा गांव निवासी ओमाराम (42) पुत्र मुलाराम और उसके पड़ोस में ही रहने वाले लोगों के बीच बकरी चराने को लेकर विवाद हो गया था. इस विवाद की वजह से मंगलवार रात को करीब 9 बजे अपने घर की तरफ जा रहा था. इस दौरान मंडली और कल्याणपुर की सरहद के नेवरी गांव में पिकअप गाड़ी में आए 3-4 बदमाशों ने टक्कर मारकर गिरा दिया.

 बदमाश गंभीर हालात में छोड़कर मौके से भाग गए

इसके बाद उसके साथ लाठी-डंडो से मारपीट शुरू कर दी. बदमाश गंभीर हालात में छोड़कर मौके से भाग गए. चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और घायल ओमाराम को हॉस्पिटल लेकर गए.वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया.जोधपुर एमडीएम हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. इसके बाद परिजनों व समाज के लोगों को गुस्सा फूट गया. जानकारी मिलने पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया.

युवक की मौत के बाद गांव में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है,बालोतरा एएसपी सुभाषचद्र खोजा, पचपदरा डीएसपी भूपेंद्र भी घटना स्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली. वहीं, फिलहाल एहतियात के तौर पुलिस जाब्ता तैनात है, पुलिस ने इस पूरे मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

 

Trending news