आगामी चुनाव में भाजपा बिहार में करेगी क्लीनस्वीप,वोटबैंक और तुष्टीकरण की होगी हार: कैलाश चौधरी
Advertisement

आगामी चुनाव में भाजपा बिहार में करेगी क्लीनस्वीप,वोटबैंक और तुष्टीकरण की होगी हार: कैलाश चौधरी

बाड़मेर न्यूज: केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का कहना है कि आगामी चुनाव में भाजपा बिहार में क्लीनस्वीप करेगी. उन्होंने कहा कि वोटबैंक और तुष्टीकरण की आगामी चुनाव में हार होगी.

आगामी चुनाव में भाजपा बिहार में करेगी क्लीनस्वीप,वोटबैंक और तुष्टीकरण की होगी हार: कैलाश चौधरी

Barmer: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी बिहार के सात दिवसीय दौरे पर है. 

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी 2024 लोकसभा चुनाव और केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए बिहार के पूर्वांचल क्षेत्र की 4 लोकसभा सीटों पूर्णिया, कटिहार, मुंगेर और किशनगंज के प्रभारी भी हैं. 

इसी के तहत अपने प्रभार क्षेत्रों में 7 दिवसीय दौरे के पांचवें दिन रविवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ पूर्णिया जिले में आयोजित भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन, भाजपा महा जनसंपर्क अभियान एवं केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित किया.

कैलाश चौधरी ने बिहार की गठबंधन सरकार पर बोला हमला 

पूर्वांचल क्षेत्र के पूर्णिया जिले में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बिहार की गठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के साथ धोखा किया है. वोट बैंक और तुष्टिकरण की नीति के तहत पूरे बिहार को जंगलराज की आग में धकेल दिया गया है. 

एकतरफा अंदाज में क्लीनस्वीप करेगी बीजेपी

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही बिहार का सर्वांगीण विकास संभव है. इसीलिए आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता वोट की चोट के माध्यम से कांग्रेस सहित लालू और नीतीश कुमार की पार्टियों को करारा सबक सिखाएगी. बिहार की जनता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में निश्चित रूप से विकास का कमल खिलाएगी और भारतीय जनता पार्टी बिहार में एकतरफा अंदाज में क्लीनस्वीप करेगी.

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने लाभार्थी सम्मेलन में समाज के विभिन्न वर्गों से आत्मीय मुलाकात करते हुए केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के बारे में संवाद किया. लाभार्थी सम्मेलन में पहुंची स्थानीय महिलाओं ने प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, धानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना सहित केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया. 

कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर एवं वंचित वर्गों के लिए विशेष प्राथमिकता के साथ विकास के कार्य करवा रही है. इसीलिए 2024 में एक बार फिर मोदी सरकार को पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लाना आवश्यक है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि बिहार की जनता वोट बैंक और तुष्टीकरण की नीति को नकारकर विकास और सुशासन की विचारधारा को जीत दिलाएगी.

ये भी पढ़ें- RBI RECRUITMENT 2023: आरबीआई में आई बंपर भर्ती, सैलरी देख आपका भी मन हो जाएगा खुश, 15 जुलाई को होंगे एग्जाम

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत

Trending news