Barmer: बायतु से भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ ने किए देव दर्शन, मंदिरों में लगाई धोक
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1923066

Barmer: बायतु से भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ ने किए देव दर्शन, मंदिरों में लगाई धोक

Barmer News:भारतीय जनता पार्टी से बायतु विधानसभा प्रत्याशी बालाराम मूंढ ने गुरूवार को देव दर्शन यात्रा के तहत विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में स्थित देवालयों में देवी देवताओं के दर्शन कर धोक लगाई. इस दौरान जगह-जगह ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण एवं पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया.

Barmer News

Barmer News:भारतीय जनता पार्टी से बायतु विधानसभा प्रत्याशी बालाराम मूंढ ने गुरूवार को देव दर्शन यात्रा के तहत विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में स्थित देवालयों में देवी देवताओं के दर्शन कर धोक लगाई. मूंढ ने मंदिरों में दर्शन कर क्षेत्र की उन्नति एवं खुशहाली की कामना की. 

यह भी पढ़ें-  Kotputli News: दोस्त ने दोस्त का रेता गला, लहूलुहान कर छोड़ा सड़क पर

इस दौरान जगह-जगह ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण एवं पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान जम्मू कश्मीर सरकार के पूर्व मंत्री एवं बाड़मेर प्रवासी प्रभारी शक्तिसिंह परिहार ने आमजन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ के पक्ष मे ज्यादा से ज्यादा मत एवं समर्थन देकर मूंढ को विजयी बनाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में राजस्थान में कांग्रेस सरकार पूर्णतया विफल रही है.

ये भी पढ़ें- Code of Conduct: आचार संहिता के फांस में फंस गए शिक्षक, चुनावी चौपाल से रहें दूर, डीएम ने लिया एक्शन

कांग्रेस की वजह से राजस्थान प्रदेश के हालात बहुत ही दयनीय है. कांग्रेस के राज में कानून व्यवस्था निम्न स्तर पर पहुंच गई है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बनाकर और जम्मू कश्मीर मे धारा 370 हटाकर ऐतिहासिक काम किया है. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ ने स्वयं की जीत के लिए समर्थन भी मांगा. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा सहित कई लोगो ने संबोधित किया.

यह भी पढ़ें- 

 Dausa News: सुखजिंदर रंधावा का बड़ा बयान, कांग्रेस वर्कर्स को लेकर कही यह बड़ी बात

Rajasthan Election: BJP की दीया कुमारी के सामने कौन होगा कांग्रेस का 'मिस्टर D', समझिए क्या है मामला

 

Trending news