बाड़मेर: पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 3 बच्चियां घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1674924

बाड़मेर: पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 3 बच्चियां घायल

बाड़मेर न्यूज: पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के दौरान मधुमक्खियों ने अचानक हमला बोल दिया.इस दौरान बालिकाएं मधुमक्खियां काटने से घायल हो गईं.जिनका इलाज अस्पताल में जारी है.

 

बाड़मेर: पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 3 बच्चियां घायल

Barmer: बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित सफेद आंकड़ा में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के 100वें संस्करण के दौरान मधुमक्खियों ने अचानक हमला बोल दिया और पीएम मोदी के मन की बात सुनने आई कई बालिकाएं मधुमक्खियां काटने से चिल्लाने व रोने लगी और तीन-चार बालिकाएं मधुमक्खियों के हमले से घायल हो गईं. जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा प्रोग्राम छोड़कर घायल बालिकाओं को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

सफेद आंकड़ा महादेव मंदिर परिसर में पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए महिलाएं बच्चे बुजुर्गों सहित बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे और पीएम मोदी के मन की बात के चलते कार्यक्रम के बीच ही अचानक मधुमक्खियों का झुंड मंदिर परिसर में उड़ता हुआ आ गया और मन की बात सुनने आई 3-4 बालिकाओं को चपेट में ले लिया. मधुमक्खियों के हमले के बाद बालिकाओं के चिल्लाने पर भाजपा जिला अध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा सहित अन्य लोग भागकर बालिकाओं के पास पहुंचे और बालिकाओं के मुंह को रुमाल से ढाका कर जैसे-तैसे कर मधुमक्खियों से बालिकाओं को छुड़ाया और बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

भाजपा जिलाध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा ने बताया कि किसी बच्चे ने मधुमक्खियों के छत्ते में पत्थर मार दिया था. जिसके बाद मधुमक्खियों ने हमला कर दिया और जैसे ही बालिकाओं के चिल्लाने की आवाज आई तो तुरंत कार्यक्रम को छोड़कर बचाने के लिए भागे लेकिन तब तक मधुमक्खियों ने बालिकाओं को काफी डंक मार दिए थे. बालिका के मुंह को रुमाल से ढककर उनके बालों से घुसी मधुमक्खियों को अलग किया और उसके बाद छुड़ाकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया घायल बालिकाओं की हालत खतरे से बाहर है.

यह भी पढ़ेंः गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध

यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार

Trending news