बाड़मेर: 15 महीने पहले SBI बैंक डकैती मामले में आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी खबर
Advertisement

बाड़मेर: 15 महीने पहले SBI बैंक डकैती मामले में आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी खबर

Siwana News: साइबर टीम और संदिग्धों पर नजर रखते हुए पाली जिले की पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिफ्तार करते हुए लूट का पुलिस द्वारा खुलासा किया गया है...

आरोपी गिरफ्तार

Siwana News: बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के खंडप गांव स्थित एसबीआई शाखा में 15 माह पूर्व दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर कोई बैंक लूट वारदात का समदड़ी पुलिस ने खुलासा करने में सफलता हासिल की है. दिनदहाड़े बाइक पर सवार होकर आए लुटेरों ने 5 लाख 23 हजार 450 की राशि लूट कर फरार होने के बाद पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी. 

साथ ही आखिरकार साइबर टीम और संदिग्धों पर नजर रखते हुए पाली जिले की पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिफ्तार करते हुए लूट का पुलिस द्वारा खुलासा किया गया है. आरोपियों को न्यायालय में पेश के बाद पुलिस रिमांड पर शिवपुरा थाने भेजा गया. थानाधिकारी सहीराम विश्नोई ने बताया कि दो आरोपी प्रकाश,एवं दिनेश जाट शिवपुरा पुलिस के रिमांड पर चल रहे हैं. 

समदड़ी पुलिस द्वारा तीसरे आरोपी सुरेश मेघवाल को गिरफ्तार कर समदड़ी थाने लाया गया आरोपी को घटनास्थल ले जाया गया. पकड़े गए आरोपी से बंटवारे की राशि बरामद करने की कोशिश की जा रही है. न्यायालय में पेश के बाद रिमांड पर पुलिस द्वारा मांग की जाएगी, जिसके बाद क्षेत्र में हुई लगातार चोरियां और अन्य घटनाओं के खुलासे होने की भी उम्मीद है.

आपको बता दें कि पकड़े गए आरोपी सुरेश मेघवाल का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. पिता मजदूरी करते हैं और शादियों में कैटरिंग का ठेकेदारी का काम करता कर्ज में डूबने और मजदूरों को भुगतान नहीं करके के कारण दोस्तों के साथ मिलकर बनाई थी. बैंक लूट की योजना 15 माह बाद हुआ गिरफ्तार, जिसके बाड़मेर पुलिस ने राहत की सांस ली है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news