बाड़मेर विशाल किसान सम्मेलन आयोजित, DM को सौंपा सीएम के नाम 11 सूत्री मांग पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231783

बाड़मेर विशाल किसान सम्मेलन आयोजित, DM को सौंपा सीएम के नाम 11 सूत्री मांग पत्र

 किसानों की ज्वलंत समस्याओं के समाधान को लेकर प्रताप फाउंडेशन की ओर से शुक्रवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय मल्लीनाथ राजपूत छात्रावास में विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया.

बाड़मेर विशाल किसान सम्मेलन आयोजित, DM को सौंपा सीएम के नाम 11 सूत्री मांग पत्र

Barmer: किसानों की ज्वलंत समस्याओं के समाधान को लेकर प्रताप फाउंडेशन की ओर से शुक्रवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय मल्लीनाथ राजपूत छात्रावास में विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें बाड़मेर जिले के ग्रामीण इलाकों से हजारों की संख्या में किसान पहुंचे. इस दौरान विशाल किसान सम्मेलन में किसानों के प्रतिनिधियों ने किसानों की समस्याओं को लेकर चर्चा की और किसानों से अपने हक और समस्या समाधान के लिए जागरूक होने का आहवान किया.

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

 इस  सम्मेलन को  क्षत्रिय युवक संघ के संरक्षक भगवान सिंह रोल साहबसर और  प्रताप फाउंडेशन के संयोजक महावीर सिंह सरवड़ी ने किसानों को संबोधित किया.  इस दौरान जिले के ग्रामीण इलाकों से आए हुए, कई किसानों ने सम्मेलन में अपनी ज्वलंत समस्याओं को बताया. साथ ही बाड़मेर जिले में किसानों को नर्मदा का,पानी जीरा उपज मंडी, फसल बीमा योजना फसली ऋण दिलाने, कृषि विद्युत कनेक्शन, किसानों को समय पर निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति सहित 11 सूत्री मांगों को लेकर प्रतिनिधियों ने  कलेक्टर लोकबंधु को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा.

 इस दौरान किसान सम्मेलन में सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल कांग्रेस नेता पंकज प्रताप सिंह पूर्व विधायक कानसिंह कोटड़ी,जालम सिंह रावलोत,हरि सिंह सोढा सहित सभी समाजों के प्रतिनिधियों के साथ बाड़मेर जिले हजारों किसानों ने इस सम्मेलन में शिरकत की.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news