Rajasthan: महिला की मौत की गहरी साजिश! हत्या या आत्महत्या की गुथी में उलझी कहानी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1926317

Rajasthan: महिला की मौत की गहरी साजिश! हत्या या आत्महत्या की गुथी में उलझी कहानी

बाड़मेर जिले के सीमावर्ती बीजराड़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने पानी के टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली घटना की जानकारी मिलने पर बीजराड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर चौहटन जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

Rajasthan: महिला की मौत की गहरी साजिश! हत्या या आत्महत्या की गुथी में उलझी कहानी

Barmer News: बाड़मेर जिले के सीमावर्ती बीजराड़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने पानी के टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली घटना की जानकारी मिलने पर बीजराड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर चौहटन जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतका के पीहर पक्ष ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

जानकारी के अनुसार मृतका के भाई रामाराम ने बीजराड़ थाना पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया उसकी बहिन अनीता की शादी 6 वर्ष पहले जैसार निवासी कैलाश पुत्र खेताराम सोनी के साथ हुई थी शादी के बाद से ही लगातार दहेज के लिए विवाहिता को ससुराल पक्ष द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था और एक बार टांके में डालकर मारने का भी प्रयास किया लेकिन उसके बाद अनीता को पीहर पक्ष तुरंत मौके पर जाकर बचा लिया उसके बाद कई बार सामाजिक स्तर पर समझाईश गई. लेकिन लगातार ससुराल पक्ष में दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहे.

पीहर पक्ष का आरोप है कि ससुराल पक्ष में दहेज के लिए षडयंत्र रचकर विवाहिता अनिता की हत्या कर टांके में डाल दिया पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जान शुरू कर दी है वही शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुकून कर दिया है फिलहाल चौहटन सीओ सुख राम बिश्नोई इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

Trending news