Barmer Crime News:शहर में दिखा नशेड़ियों का आतंक,घर में घुसकर दे रहे है वारदात को अंजाम
Advertisement

Barmer Crime News:शहर में दिखा नशेड़ियों का आतंक,घर में घुसकर दे रहे है वारदात को अंजाम

Barmer Crime News:राजस्थान के बाड़मेर शहर में पिछले कुछ दिनों से लगातार नशेड़ियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. नशेड़ी रात के अंधेरे में घरों में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है.मौके पर आक्रोसित स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और प्रदर्शन किया. 

Barmer Crime News

Barmer Crime News:राजस्थान के बाड़मेर शहर में पिछले कुछ दिनों से लगातार नशेड़ियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. नशेड़ी रात के अंधेरे में घरों में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं होने के कारण स्थानीय लोगों में आक्रोश का माहौल है.

भारी भीड़ जमा हो गई और प्रदर्शन किया
देर रात नशेड़ियों ने एक घर मे घुस एयर कंडीशनर की चोरी कर भाग रहे थे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने देख लिया इसके बाद नशेड़ी ऐसी को वहीं छोड़कर भागने में कामयाब हो गए और मौके पर आक्रोसित स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और प्रदर्शन किया. 

घरों में घुसकर चोरी की वारदात
कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी खरी खोटी सुनाई. स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से लगातार नशेड़ी नशा करने के लिए रात को घरों में घुसकर पानी की मोटर, नल,गीजर एसी सहित घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

घर में घुसकर एयर कंडीशनर का कंप्रेसर चोरी 
 कोतवाली थाने में मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने नशेड़ियों के खिलाफ कोई सख्त कार्यवाही नहीं की है. जिसके चलते उनके हौसले बुलंद है. आज भी रात को अंधेरे में नशेड़ी में एक घर में घुसकर एयर कंडीशनर का कंप्रेसर चोरी कर ले जा रहे थे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने देख लिया तो कंप्रेसर को वहीं पटक कर भाग गए. जिसको लेकर स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:'ना घर के ना घाट के'चुनावी मौसम में इस नेता को लगा बड़ा झटका,BJP के विरोध के बाद बिगड़ गई बात

यह भी पढ़ें:Rajasthan Live News: राजस्थान के लिए BJP की दूसरी लिस्ट जल्द,CEC की बड़ी बैठक,इन लोकसभा सीटों पर फंसा है पेंच, पढ़ें अपडेट

Trending news