बाड़मेर में 19 साल के युवक को दिल दे बैठी 4 बच्चों की मां, उठाया ये बड़ा कदम कि डर के मारे भाग गया प्रेमी
Advertisement

बाड़मेर में 19 साल के युवक को दिल दे बैठी 4 बच्चों की मां, उठाया ये बड़ा कदम कि डर के मारे भाग गया प्रेमी

Chauhtan, Barmer News:  बाड़मेर जिले के चौहटन में एक 4 बच्चों की मां और 19 वर्षीय युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं, महिला ने इतना बड़ा कदम उठाया, कि प्रेमी भी डर के मारे भाग गया. 

बाड़मेर में 19 साल के युवक को दिल दे बैठी 4 बच्चों की मां, उठाया ये बड़ा कदम कि डर के मारे भाग गया प्रेमी

Chauhtan, Barmer News: सरहदी बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र में चार बच्चों की मां 19 वर्षीय युवक को दिल दे बैठी. उसके बाद दोनों का प्यार को परवान चढ़ गया, लेकिन सामाजिक बंदिशों और पहले से शादीशुदा होने के कारण शादी नहीं कर पाने के चलते दोनों ने ही एक साथ सुसाइड करने करने का प्लान बनाया. पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने के दौरान महिला फांसी के फंदे से लटक गई और प्रेमी 19 वर्षीय युवक डर गया और फांसी के फंदे से निकलकर भाग गया. 

जानकारी के अनुसार, 4 बच्चों की मां बामणोर गांव की निवासी पूरा देवी पत्नी रूपा राम भील को चौहटन आगौर निवासी विरमाराम के साथ प्रेम प्रसंग था. कल शनिवार को घर से चौहटन सामान लेने के लिए निकली थी. इसके बाद रात को घर वापस नहीं पहुंची, तो परिजनों ने इधर-उधर तलाश शुरू की थी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

इधर, प्रेमी की शादी नही होने व पकड़े जाने के बाद बदनामी के डर से दोनों ने ही सामूहिक सुसाइड करने का फैसला लिया. रविवार को दोनों ही एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाया और चार बच्चों की मां प्रेमिका फंदे से लटक गई. इस दौरान प्रेमी विरमाराम डर गया और गले से फांसी का फंदा निकाल कर मौके से भाग गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने देख लिया और पीछा कर प्रेमी युवक को पकड़कर चौहटन थाना पुलिस को सूचना दी. आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

मृतक महिला के शव को नीचे उतरवाकर चौहटन उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वही, प्रेमी युवक को पुलिस ने दस्तयाब किया है. साथ ही पुलिस ने महिला के पीहर पक्ष को भी सूचना दी है और पीहर पक्ष के आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. ऐसा बताया जा रहा है कि युवक शनिवार को घर पर अकेला था. उसके रात को प्रेमिका उसके घर पहुंच गई और दोनों ने रात एक साथ रात बिताई थी. 

यह भी पढ़ेंः अलवर की अंजू के प्रेमी नसरुल्‍ला का बीबीसी को इंटरव्यू, धर्म परिवर्तन पर कही बड़ी बात

इसके बाद रविवार को फांसी का फंदा लगाने के लिए घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर गए. पेड़ से एक एक ही रस्सी के दो फंदे बनाकर लटके लगे, लेकिन विवाहिता ने फंदे से लटकने से मौत हो गई और युवक फंदे से निकलकर भाग गया. 

Trending news