Barmer news: भाजपा का बूथ विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ आयोजन,नेताओं ने भरी हुंकार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1929557

Barmer news: भाजपा का बूथ विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ आयोजन,नेताओं ने भरी हुंकार

Barmer news : बायतू विधानसभा से भाजपा संयोजक नारायणसिंह राजपुरोहित ने बताया कि विजयादशमी के पावन पर्व पर भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूढ़ के निवास स्थान महिंगोणीं मूढ़ो की ढाणीं लीलाला बायतू पनजी में बूथ विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया

Barmer news: भाजपा का बूथ विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ आयोजन,नेताओं ने भरी हुंकार

बाड़मेर : विधानसभा चुनावों को लेकर मंगलवार को बायतु में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बूथ विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में बायतू विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. बायतू विधानसभा से भाजपा संयोजक नारायणसिंह राजपुरोहित ने बताया कि विजयादशमी के पावन पर्व पर भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूढ़ के निवास स्थान महिंगोणीं मूढ़ो की ढाणीं लीलाला बायतू पनजी में बूथ विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.

विजयादशमी के पर्व से भरी ललकार

 इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को अपने बूथ को मजबूत करने के साथ ही बायतू में भगवा लहराने की अपील की गई. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूढ़ ने कार्यकर्ताओं को अभी से तैयारी में जुटकर सबसे पहले अपने बूथ को मजबूत करें.

इस अवसर पर बायतू विधानसभा से भाजपा के चुनाव प्रभारी नाथुसिंह राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विजयादशमी के पर्व से हमने ललकार शुरू की है. 
25 नवंबर को जयघोष के साथ ही 3 दिसंबर को बायतू सहित पूरे राजस्थान में भगवा पताकाएं लहराएंगे.कांग्रेस सरकार पिछले पांच साल में पूर्णतया विफल रही है. अब ये लोग बौखला गये हैं और जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं.लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता संस्कारवान है.अब जनता इनको मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है.इस दौरान बायतू विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस और रालोपा के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

इसे भी पढ़े : रावण का चबूतरा मैदान पर हुआ दशहरा का आयोजन दशहरा का,गज सिंह ने रिमोट से तीर चला कर किया रावण दहन

काग्रेंस को घेरा 
नारायणसिंह राजपुरोहित ने राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए शिक्षित युवाओं के साथ पेपर लीक जैसी घटनाओं से कुठाराघात,बिजली बिल में बढ़ोतरी,बेरोजगारी भत्ता,कर्जमाफी आदि झूठे वादे कर सरकार बनाने का आरोप लगाया. नारायणसिंह राजपुरोहित ने कहा की कार्यकर्ताओं द्वारा श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए लगातार भाजपा को जीत दिलाने का कार्य किया है. 

Trending news