Balotra News: रेस्टोरेंट में अचानक लगी आग, पूरा रेस्टोरेंट जल कर हुआ राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2006751

Balotra News: रेस्टोरेंट में अचानक लगी आग, पूरा रेस्टोरेंट जल कर हुआ राख

Balotra Fire News: बालोतरा के खम्मा घणी नामक रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण पूरा रेस्टोरेंट जल कर राख हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया गया.

फाइल फोटो

Balotra News: राजस्थान के जिला बाड़मेर के बालोतरा शहर एक रेस्टोरेंट में आग लगने की घटना सामने आई है. आग लगने के कारण आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई. देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया. 

यह भी पढ़े: सीकर में ठंड का प्रकोप, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी में बढ़ोतरी
 
पूरी खबर
जानकारी के अनुसार बालोतरा शहर के खम्मा घणी नामक रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया, जिसके बाद आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. आगजनी की घटना की जानकारी मिलते ही बालोतरा नगर परिषद की फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया.

आग लगने से पूरा रेस्टोरेंट जलकर राख हो गया
बताया जारहा है कि बालोतरा शहर के छत्रियों का मोर्चा बायपास रोड़ पर स्थित खम्मा घणी नामक रेस्टोरेंट में अचानक ही आग लग गई और आग लगने से पूरा रेस्टोरेंट जलकर राख हो गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने स्थानीय लोगों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया इसके बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़े: Eco Sensitive Zone Meeting को स्थगित करने की रिणवा ने की मांग, बैठक के दौरान कलेक्टर से कही यह बात 

फायरब्रिगेड ने समय रहते ही आग पर काबू पाया
वहीं आगजनी की घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. फायरब्रिगेड ने समय रहते ही आग पर काबू पा लिया, इसलिए कोई जनहानि व बड़ा हादसा नहीं हो पाया है. 

Trending news