दिवाली से पहले बालोतरा को मिल सकती है खुशखबरी, MLA मदन प्रजापत का प्रण होगा पूरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355730

दिवाली से पहले बालोतरा को मिल सकती है खुशखबरी, MLA मदन प्रजापत का प्रण होगा पूरा

Barmer: दिवाली से पहले बालोतरा को खुशखबरी मिल सकती है. नए जिलों के गठन को लेकर 22 सितंबर को जयपुर में बैठक प्रस्तावित है. बालोतरा अगर जिला बनता है तो MLA मदन प्रजापत का प्रण पूरा हो जाएगा.

दिवाली से पहले बालोतरा को मिल सकती है खुशखबरी, MLA मदन प्रजापत का प्रण होगा पूरा

Barmer: राजस्थान में नए जिलों के गठन को लेकर एक बार फिर से हलचल तेज हो गई है. जिलों के गठन को लेकर सरकार द्वारा गठित कमेटी की 22 सितंबर को जयपुर में बैठक प्रस्तावित है, सम्भावित जिलों के अधिकारियों को समस्त मापदंड और अन्य दस्तावेजों के साथ जयपुर मीटिंग में भाग लेने के निर्देश जारी किए गए है. ऐसे में बालोतरा को जिले बनाने को लेकर अधिकारी तैयारियों में जुटे हुए.

विधायक मदन प्रजापत ने भी बजट सत्र के दौरान जिले नहीं बनने तक अपने जूते छोड़ कर नंगे पांव रहने का संकल्प लिया था. अब एक बार फिर से कागजी कार्यवाही शुरू होने से उन्हें भी बालोतरा को जिला बनने की पूरी उम्मीद है, विधायक ने बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भरोसा है.

बालोतरा में एएसपी, जिला परिवहन कार्यालय पहले से शुरू है. वहीं एडीएम और जिला अस्पताल की तैयारी जारी है, रिफाईनरी निर्माण और नए ओद्योगिक क्षेत्र में भी तेजी आ चुकी है, पचपदरा में और डीएसपी कार्यालय और जसोल में नए थाने की भी स्वीकृति मिल चुकी है, ऐसे में बालोतरा के जिले बनने की पूरी उम्मीद है, इस बार की दीपावली पर क्षेत्र की जनता को दोहरी खुशी मिल सकती है.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

यह भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2022: कोटा में श्राद्ध में खोजने पर भी नहीं मिल रहे कौवे, पितरों को कैसे करेंगे प्रसन्न ?

Trending news