बाड़मेर में 330 ग्राम हेरोइन बरामद, भुट्‌टासिंह सहित तीन हेरोइन तस्कर कोर्ट में पेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1713738

बाड़मेर में 330 ग्राम हेरोइन बरामद, भुट्‌टासिंह सहित तीन हेरोइन तस्कर कोर्ट में पेश

बाड़मेर पुलिस ने शुक्रवार देर शाम को अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अधजली 330 ग्राम हीरोइन को बरामद की. जिसके बाद पुलिस ने आज तीनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां पर प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार गडरारोड़ निवासी भुट्‌टा सिंह को न्यायालय ने जेल भेज दिया और गुलाब सिंह अर्जुन सिंह को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.

बाड़मेर में 330 ग्राम हेरोइन बरामद, भुट्‌टासिंह सहित तीन हेरोइन तस्कर कोर्ट में पेश

Barmer News: सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी मामले में गिरफ्तार अंतरराष्ट्रीय तस्कर भूटासिंह, गुलाबसिंह व अर्जुनसिंह को पुलिस ने आज बाड़मेर न्यायालय में पेश किया जहां पर भूटा सिंह को न्यायालय ने जेल भेज दिया. वहीं गुलाब सिंह अर्जुन सिंह को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियां इन दोनों से पूछताछ करेगी.

पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी मामले में भूटासिंह सहित 3 गिरफ्तार 

बाड़मेर जिले के सरहदी गडरारोड़ थाने में दर्ज सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी मामले में पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय तस्कर भुटा सिंह को गंगानगर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करने के बाद 50 हजार के ईनामी हेरोइन तस्कर गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ म्याजलार निवासी अर्जुन सिंह का नाम सामने आया था.

50 हजार के ईनामी हेरोइन तस्कर गिरफ्तार

उसके बाद बाड़मेर पुलिस ने शुक्रवार देर शाम को अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अधजली 330 ग्राम हीरोइन को बरामद की. जिसके बाद पुलिस ने आज तीनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां पर प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार गडरारोड़ निवासी भुट्‌टा सिंह को न्यायालय ने जेल भेज दिया और गुलाब सिंह अर्जुन सिंह को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. जिसके बाद पुलिस सब दोनों ही आरोपियों से सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी को लेकर पूछताछ कर इनके गिरोह में और कौन-कौन लोग शामिल है इसका पता लगाने में जुट गई है.

330 ग्राम हेरोइन बरामद

दरअसल, करीब एक साल पहले सीमा पार पाकिस्तान से आई हेरोइन मामले में पुलिस ने स्वरूपसिंह निवासी बीजावल को पकड़ा था. उस समय तस्कर भुट्‌टासिंह फरार होने में कामयाब हो गया था. बीते दिनों जयपुर क्राइम ब्रांच और सूरतगढ़ श्रीगंगानगर पुलिस ने भुट्टासिंह को हेरोइन के साथ पकड़ा था.

ये भी पढ़ें- नीट के लिए माता - पिता ने बेटे को भेजा कोटा लेकिन प्यार में उलझ कर लगाया मौत को गले

पूछताछ में पुलिस को भुट्टा सिंह से पूछताछ में अलग-अलग जगह पर हेरोइन छिपाए होने की जानकारी मिली. उसकी मंगवाई करीब 37 किलो हेरोइन में से 10 किलो पहले सीआईडी सीबी ने बरामद कर ली थी और भुट्‌टासिंह की निशानदेही पर 11 किलो हेरोइन जैसलमेर से बरामद की थी. फिलहाल गुलाबसिंह व अर्जुनसिह से पूछताछ कर रही है. पुलिस व सुरक्षा एजेसियों को तस्करों से अहम् राज खुलने की उम्मीद है.

 

Trending news