Baran News: बारां में युवक को लाठी से पीट-पीटकर ली जान, मामूली सी बात को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1734311

Baran News: बारां में युवक को लाठी से पीट-पीटकर ली जान, मामूली सी बात को लेकर हुआ था विवाद

 Baran: राजस्थान के बारां से बड़ी खबर है, जहां मामूली सी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बीच सड़क पर युवक की पीट-पीटकर आरोपी ने जान ले ली. घटना से क्षेत्र में मातम फैसा हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  

 

जांच में जुटी पुलिस.

Baran: बारां जिले के कवाई कस्बे में रविवार शाम को सालपुरा रोड पर युवक को लाठी से वारकर हत्या कर दी. घटना के बाद लोगों में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार कवाई निवासी श्रीकिशन कार ड्राइवर का कार्य करता था.

आखिर इतनी छोटी सी बात को लेकर ये विवाद इतना कैसे बढ़ गया? घटना के बाद से लोगों में डर का माहौल है. कस्बे में सनाका खिंचा हुआ है.

 मामला दर्ज कर जांच शुरू
वह गाड़ी में रोड के पास खड़ा कर घर की ओर जा रहा था, तभी एक युवक ने उससे गाली गलौज कर दी. इस दौरान दोनों में काफी देर तक कहासुनी हुई. तभी आरोपी तुरंत लाठी लेकर आया और युवक पर लाठी से हमला कर दिया.

लाठी से हमले में गंभीर घायल युवक को लोगों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया. जहां उसे चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. परिजनों की रिपोर्ट के आधार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Rashifal 12 June 2023 : आज बना आयुष्मान योग, भोलेनाथ की कृपा से ये राशियां होंगी अमीर

 

Trending news